‘केवल कांग्रेस नेता ही सेना की वीरता पर सवाल उठा सकते हैं’, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का विपक्ष पर वार

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘केवल कांग्रेस नेता ही सेना की वीरता पर सवाल उठा सकते हैं’

    ‘केवल कांग्रेस नेता ही सेना की वीरता पर सवाल उठा सकते हैं’, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का विपक्ष पर वार
    Smirit Irani- ANI

    अमेठी (उत्तर प्रदेश): पुलवामा हमले पर अपनी टिप्पणी को लेकर तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी पर कड़ा प्रहार करते हुए केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कहा कि केवल एक कांग्रेस नेता ही सवाल उठा सकता है.

    कांग्रेस नेता ही सेना की वीरता पर खड़े कर सकता सवाल

     "केवल एक कांग्रेस नेता ही सेना की वीरता पर सवाल उठा सकता है. आप कांग्रेस से क्या उम्मीद कर सकते हैं, जो ऐसे व्यक्ति को टिकट दे सकती है जो भारत के टुकड़े करने का सपना देखता है. हम उनसे भारत की वीरता की कहानी सुनने की उम्मीद नहीं कर सकते. ईरानी ने कहा, ''तेलंगाना के मुख्यमंत्री को अपनी कुर्सी की चिंता करनी चाहिए। वह गांधी परिवार के लिए सिर्फ एक एटीएम हैं. गांधी परिवार जल्द ही तेलंगाना में एक नया एटीएम बनाएगा.''

    #WATCH उत्तर प्रदेश: राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को चुनौती देने पर अमेठी से बीजेपी की उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कहा, " सबसे पहले, जिस व्यक्ति में इतनी हिम्मत नहीं कि वह अपने गढ़ में एक सामान्य भाजपा कार्यकर्ता से चुनाव लड़ सके, तो वह डींगे न हांके तो बेहतर है। दूसरी बात, पीएम… pic.twitter.com/sL10zHGOxd

    — ANI_HindiNews (@AHindinews) May 12, 2024

    पूलवामा हमले पर पूछा सवाल

    दरअसल रेवनाथ रेड्डी ने शुक्रवार को सरकार से फरवरी 2019 के पुलवामा आतंकी हमले पर सवाल पूछा, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान मारे गए थे. उन्होंने भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी शिविरों पर किए गए हवाई हमलों के बाद प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर पुलवामा घटना से "राजनीतिक लाभ" लेने की कोशिश करने का आरोप लगाया. उन्होंने एयर स्ट्राइक पर भी सवाल उठाए.

    कांग्रेस ने आधी संपत्ति छीनने का रास्ता दिखाया है

     इसके अलावा कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए स्मृति ईरानी ने कहा, "कांग्रेस लोगों की संपत्ति गिनने की बात करती थी. कांग्रेस ने नागरिकों की आधी संपत्ति छीनने का रास्ता दिखाया. कांग्रेस राम मंदिर पर फैसले को पलटने की बात करती है. सभी ये मुद्दे राष्ट्रीय मुद्दे हैं और सिर्फ प्रधानमंत्री को ही नहीं बल्कि हर नागरिक को इन पर राय रखने का अधिकार है. अगर मल्लिकार्जुन खड़गे सोचते हैं कि जागरूक मतदाताओं और नागरिकों को राष्ट्रीय राजनीति में दिलचस्पी नहीं लेनी चाहिए, तो शायद उनका मानना है कि हर किसी के अपने विचार होते हैं. राहुल गांधी की तरह.”

    केजरीवाल वापस जेल जा रहे हैं

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बोलते हुए, अमेठी सांसद ने कहा कि केजरीवाल 4 जून को लोकसभा परिणाम घोषित होने से पहले वापस जेल जा रहे हैं. उन्होंने कहा, "मेरा विश्लेषण है कि अरविंद केजरीवाल उससे पहले (4 जून) वापस जेल जा रहे हैं. जो शराब घोटाला मामले में जमानत पर बाहर है, उसे चिंता करनी चाहिए कि आजीवन कारावास में उसका जीवन कैसे कटेगा." गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी संयोजक को 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी थी. ईरानी ने यह भी बताया कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अमेठी में एक सार्वजनिक बैठक करेंगे.

    यूपी की जनता को संबोधित करेंगे CM योगी

      "अमेठी के गौरीगंज में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लोगों को संबोधित करेंगे। लोग फिर से मोदी सरकार बनाने के लिए उत्साहित हैं. कल (12 मई) हम उनसे (सीएम आदित्यनाथ) सुनेंगे कि वह अमेठी के विकास में कैसे योगदान देंगे अगले पांच वर्षों में, “ईरानी ने कहा. अमेठी में पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा.

    यह भी पढ़े: 'मोदी जी की उम्र का बहाना बनाकर विपक्ष कर रहा नाकाम कोशिश': सीएम योगी

    भारत