इस कॉलेज में हेलमेट पहनकर बच्चे करते हैं पढ़ाई, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, जानें क्या है कारण

    इस कॉलेज में हेलमेट पहनकर बच्चे करते हैं पढ़ाई, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, जानें क्या है कारण

    Viral Video 

    ट्रैफिक नियमों का पालन करना जरुरी है. कई बार नियमों का पालन करने के लिए ट्रैफिक पुलिस द्वारा कहा जाता है. इनमें हेलमेट पहनने को लेकर हर बार सचेत किया जाता है. लेकिन क्या कभी आपने पढ़ाई करते समय हेलमेट लगाया है? अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर हेलमेट पहन कर कौन पढ़ाई करता है, तो आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इसी से संबंधित एक वीडियो सामने आई है. जिसमें बच्चे पढ़ाई करते समय हेलमेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह

    हेलमेट पहन कर पढ़ाई करने की क्या है वजह?

    वायरल हो रहा यह वीडियो झारखंड के जमशेदपुर का बताया जा रहा है. दरअसल जमशेदपुर में स्थित कोल्हान यूनिवर्सिटी के वर्कर्स कॉलेज की इमारत इतनी जर्जर है कि यहां आए दिन बिल्डिंग की छत का कुछ ना कुछ हिस्सा गिरता ही रहता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी हाल ही में क्लास रूम की छत का प्लास्टर गिर गया था. इस वजह से कॉलेज में आने वाले छात्र हेलमेट लगा कर पढ़ाई करना पसंद करते हैं.

    यह भी पढ़े: शाहरुख खान के साथ थिरके एड शीरन के पांव, दोनों ने मिलकर मचाई धूम, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

    कॉलेज ने नहीं लिया कोई एक्शन

    बता दें कि इस मामले में बच्चों का कहना है कि कई बार उनकी ओर से कॉलेज को शिकायत की गई है. लेकिन इसपर कॉलेज प्रशासन की ओर से कई एक्शन नहीं लिया गया है. हालांकि आपको बता दें कि इस कॉलेज की स्थापना साल 1959 में की गई थी. झारखंड के काफी नामी कॉलेजों में इस कॉलेज का नाम भी शुमार था. लेकिन कॉलेज प्रशासन द्वारा इसपर अधिक ध्यान न दिए जाने के कारण ऐसी हालत हुई. वायरल वीडियो में कॉलेज की दिवारों पर उखड़े हुए प्लास्टर को देखा जा सकता है. क्लास रूम की दीवारें भी जर्जर दिखाई पड़ रही है.

    यह भी पढ़े: टप्पू और बबीता की सगाई पर मुनमुन दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या है पूरा सच