टप्पू और बबीता की सगाई पर मुनमुन दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या है पूरा सच

    टप्पू और बबीता की सगाई पर मुनमुन दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या है पूरा सच

    Munmun dutta and Anadkat Engagement

    सोशल मीडिया पर कल एक खबर तेजी से वायरल हुई. आपको बता दें कि बताया जा रहा था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस बबिता उर्फ मुनमुन दत्ता और टप्पू उर्फ आनदकट( Munmun dutta and Anadkat Engagement) ने सगाई की है. इस खबर पर कुछ लोगों ने विश्वास किया तो कुछ ने इसे मानने से इंकार कर दिया. ऐसे में सवाल यह सामने आता है कि आखिर सच क्या है? क्या सच में दोनों ने चोरी छिपके सगाई की है? इस खबर पर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने बयान जारी किया है.

    पोस्ट कर बताई सच्चाई

    कल शाम से ही दोनों की सगाई वाली खबर काफी ज्यादा फैलना शुरु हुई, जिसके बाद खुद मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फैल रही खबर की सच्चाई बताई. उन्होनें इंस्टा पर स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा कि सगाई की सारी खबर फेक है. मुनमुन ने लिखा कि CAA पर फैल रहीं कई खबरों को अपने सगाई की फेक खबरों से जोड़ा और फेक न्यूज अलर्ट लिखते हुए कहा, 'अरे नहीं, फिर से नहीं!' इसके अलावा उन्होंने दूसरे पोस्ट में अपनी किसी साथी का पोस्ट शेयर किया है जिस पर लिखा है, 'लाइट, कैमरा और न! दोस्तों माफी चाहती हूं झूठ का गुबारा फोड़ने के लिए, कोई सगाई और शादी यहां नहीं हो रही है। सिर्फ स्क्रिप्ट और अफवाहें सारी स्पॉटलाइट चुरा रही हैं। अब वक्त आ गया है सगाई की झूठी खबरों को दरकिनार करते हुए सच बताने का। जल्दी स्क्रीन पर आओ और जादू बिखेरो।' इस पर रिएक्टर करते हुए मुनमुन ने लिखा, 'हाहाहा, जी मैम

    राज आनंदकट ने दी प्रतिक्रिया

    बता दें कि न केवल मुनमुन ने बल्कि इसपर आनदकट ( Munmun dutta and Anadkat Engagement) ने भी रिएक्ट करते हुए इन खबरों को पूरी तरह फेक बताया है. बता दें कि साल 2019-20 में दोनों की शादी को लेकर अफवाह फैली थी. दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी. तब भी दोनों की ओर से इस खबर को फेक करार किया गया था.

    यह भी पढ़े: CAA के खिलाफ थलपति विजय ने उठाई आवाज, तमिलनाडु सरकार से किया आग्रह

    भारत