PM Modi ने ओडिशा के नबरंगपुर में कहा- आपको BJP सरकार के CM के शपथ समारोह का निमंत्रण देने आया हूं

    नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के नबरंगपुर में कहा, "ओडिशा के लोगों में दम भी है और जज्बा भी है, लेकिन मुझे ये देखकर दुख होता है कि BJD सरकार ने आपको सही अवसर नहीं दिए. मोदी जो योजनाएं बनाता है, उनको BJD सरकार ने लागू नहीं होने दिया.

    PM Modi said in Nabarangpur Odisha I have come to invite you to the oath ceremony of the CM of the BJP government
    Narendra Modi/ ANI

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के नबरंगपुर में कहा, "ओडिशा के लोगों में दम भी है और जज्बा भी है, लेकिन मुझे ये देखकर दुख होता है कि BJD सरकार ने आपको सही अवसर नहीं दिए. मोदी जो योजनाएं बनाता है, उनको BJD सरकार ने लागू नहीं होने दिया. जो लागू हुईं, उनमें BJD ने अपने भ्रष्टाचार का ठप्पा लगा दिया."

    मोदी ने कहा, "कल ओडिशा भाजपा ने बहुत ही शानदार संकल्प पत्र जारी किया है और इसके लिए ओडिशा भाजपा के सभी लोग बधाई के पात्र हैं. भाजपा के संकल्प पत्र में ओडिशा के तेज विकास, आपके सपनों को पूरा करने की इच्छा शक्ति है. ओडिशा की महिलाओं के लिए जो सुभद्रा योजना लाए हैं, वो अद्भुत है. ये योजना यहां की महिलाओं की जिंदगी बदल देगी."

    उन्होंने कहा, "4 जून को BJD सरकार की एक्सपायरी डेट है.  मैं आज यहां आप सबको निमंत्रण देने आया हूं. 10 जून को भाजपा के मुख्यमंत्री के शपथ समारोह की तारीख है. मैं आपको भाजपा के सरकार के मुख्यमंत्री के शपथ समारोह का निमंत्रण देने आया हूं."

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "आपका उत्साह साफ-साफ बता रहा है कि इसबार BJD जाएगी और BJP आएगी. ओडिशा में पहली बार डबल इंजन सरकार बनेगी. ओडिशा को भाजपा का पहला सीएम मिलेगा और ओडिशा की बेटी या बेटा ही यहां सीएम बनेगा. कोई बाहर वाला नहीं बनेगा."

     

    यह भी पढ़े: ओडिशा के अमीर लोग BJD और कांग्रेस के कारण बन रहे गरीब, PM मोदी का विपक्ष पर वार

    भारत