Lok Sabha Election 2024: गिरिडीह- बिरनी में PM Modi ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित

    प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने वाराणसी से लगातार तीसरी बार अपना नामांकन भरा. इसके बाद पीएम मोदी ने झारखंड के गिरडीह-बिरनी में एक चुनावी जनसबा को संबोधित किया.

    PM Modi/ File Photo

    PM Modi Public Meeting

    नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के बीच प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने वाराणसी से लगातार तीसरी बार नामांकन दाखिल किया. इसके बाद उन्होंने झारखंड के गिरडीह-बिरनी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. 

    शुरुआती 4 फेज की वोटिंग समाप्त 

    देशभर में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) का माहौल शुरुआती 4 फेज की वोटिंग समाप्त हो चुकी है. आधे से अधिक सीटों पर मतदान के बाद सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है. पीएम मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने भी अपनी तैयारी तेज कर दी है. चौथे चरण की वोटिंग 13 अप्रैल के पूरा हुआ. पीएम मोदी 14 अप्रैल को वाराणसी (Varanasi) से लगातार तीसरी बार अपना नामांकन दाखिल किया. नॉमिनेशन फाइल करने के बाद पीएम मोदी ने बोला कि आगे आने वाले समय में देश और तेज गति से तरक्की करने वाला है.

    नामांकन दाखिल करने के बाद PM Modi ने ये बोला 

    प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, ‘काशी के मेरे परिवारजनों का हृदय से आभार! वाराणसी से लगातार तीसरी बार नामांकन कर बेहद उत्साहित हूं. बीते 10 वर्षों में आप सबसे जो अद्भुत स्नेह और आशीर्वाद मिला है, उसने मुझे निरंतर सेवाभाव और पूरे संकल्प के साथ काम करने के लिए प्रेरित किया है। आपके भरपूर समर्थन और सहभागिता से मैं अपने तीसरे टर्म में भी नई ऊर्जा-शक्ति के साथ यहां के चौतरफा विकास और जनता-जनार्दन के कल्याण में जुटा रहूंगा. जय बाबा विश्वनाथ!’

    यह भी पढ़ें- 'हेट स्पीच' का मामला : SC ने PM Modi को 6 साल के लिए अयोग्य ठहराने की मांग की खारिज