पाकिस्तान में नशेड़ी पिता ने मां से की मारपीट तो बेटे ने कर दी हत्या

    सुल्तानपुर में एक दुखद घटना सामने आई, जहां एक 15 वर्षीय लड़के ने गुस्से में आकर अपनी मां पर हमला करने के कारण अपने पिता की जान ले ली, जिसे उसने 'नशे का आदी' बताया था.

    In Pakistan drug addict father beat up mother and son killed her
    son killed father/Social media

    एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, टिब्बा सुल्तानपुर में एक दुखद घटना सामने आई, जहां एक 15 वर्षीय लड़के ने गुस्से में आकर अपनी मां पर हमला करने के कारण अपने पिता की जान ले ली, जिसे उसने 'नशे का आदी' बताया था.

    प्रारंभ में रिपोर्ट की गई कि एक नागरिक को 'अज्ञात व्यक्ति' द्वारा गोली मार दी गई, आगे की जांच से पता चला कि अप्रत्याशित अपराधी पीड़ित का अपना बेटा अली हसन था. मुल्तान और वेहारी के बीच कस्बे में हुई इस घटना ने स्थानीय समुदाय को स्तब्ध कर दिया.

    सीसीटीवी फुटेज की गहन जांच के बाद, पुलिस ने तेजी से अली हसन को पकड़ लिया, जिसने बाद में अपराध कबूल कर लिया. उन्होंने बताया कि कैसे उनके पिता शराब के नशे में धुत होकर उनकी मां को मौखिक और शारीरिक शोषण का शिकार बनाते थे, जिसके बाद अली को कठोर कदम उठाना पड़ा.

    अली के पास से हत्या का हथियार बरामद कर लिया गया और अधिकारियों ने त्रासदी के आसपास की परिस्थितियों की गहन जांच शुरू कर दी.

    यह घटना 24 अप्रैल की घटना की ही याद दिलाती है, जहां हिंसा से एक और परिवार बिखर गया था. ननकाना साहिब में, एडवोकेट साजिद नाम के एक व्यक्ति को उसके भाई के साथ कथित तौर पर उसके अपने बेटे ज़ैन ने गोली मार दी थी.

    यह टकराव तब पैदा हुआ जब एडवोकेट साजिद ने ज़ैन से अपनी कार वापस ले ली, जिससे एक घातक विवाद हुआ.

    कानून प्रवर्तन से पता चला कि हमला तब हुआ जब वकील साजिद और उनके भाई वकास अदालत से लौट रहे थे. ज़ैन ने उन्हें रोका और गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके परिणामस्वरूप उनके पिता और चाचा की दुखद मृत्यु हो गई. एआरवाई न्यूज ने बताया कि इसके बाद वह वाहन लेकर घटनास्थल से भाग गया.

    यह भी पढ़े: अगर सलमान खान माफी मांगें, जंगली जानवरों रक्षा की शपथ लें तो हम उन्हें कर देंगे माफ: बिश्नोई समुदाय

    भारत