'मोदी-योगी सरकार में जीरो टॉलरेंस नीति', अलीगढ़ पहुंचे मंत्री नितिन अग्रवाल ने कही बड़ी बात

    बता दें कि आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन मना रहा है. इसी क्रम में अलीगढ़ पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल कई कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए.

    'मोदी-योगी सरकार में जीरो टॉलरेंस नीति', अलीगढ़ पहुंचे मंत्री नितिन अग्रवाल ने कही बड़ी बात

    उत्तर प्रदेश सरकार के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल आज, रविवार को अलीगढ़ पहुंचे. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर उन्होंने कई कार्यक्रमों में सहभागिता की. साथ ही विकास कार्यों को लेकर के अलीगढ़ सर्किट हाउस में मीटिंग भी की. मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि मोदी और योगी सरकार में जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत काम किया जा रहा है. जो भी गलत कार्यों में लिप्त पाया जाएगा उसके ऊपर ठोस कार्रवाई होगी.

    15 दिनों तक चलेंगे रक्तदान, स्वास्थ्य परीक्षण

    बता दें कि आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन मना रहा है. इसी क्रम में अलीगढ़ पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल कई कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए. अलीगढ़ के सर्किट हाउस में पदाधिकारी व अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए उन्होंने सब को जीरो टॉलरेंस नीति पर चलने के लिए निर्देशित किया. उन्होंने कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस से आयुष्मान पखवाड़े की शुरुआत हो रही है. जो की 15 दिन तक चलेगा, इन 15 दिनों में रक्तदान, स्वास्थ्य परीक्षण सहित कई जन उपयोगी कार्यक्रम चलाए जाएंगे.

    सनातन को मिटाने वाले खुद मिट जाएंगे 

    इस मौके पर जितिन प्रसाद ने जिला अस्पताल में मरीजों को फल भी बांटे. साथ ही भारत 24 से बात करते हुए नितिन अग्रवाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में महत्वपूर्ण योजना आशीर्वाद की जा रही है. इस देश को बहुत लाभ होगा, विपक्ष गठबंधन को लेकर मंत्री ने कहा कि यह सब लोग वही है जो भ्रष्टाचार के मामले में जेल जा चुके हैं, इससे भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है, वही सनातन धर्म पर लगातार की जा रही टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि सनातन एक धर्म है और उसे मिटाने की बात करने वाले खुद ही मिट जाएंगे.