फ्री में देख सकेंगे Shahid Kapoor की फिल्म Bloody Daddy, इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

    फर्जी (Farzi) के बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक बार फिर ओटीटी पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं. शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्लडी डैड (Bloody Daddy) 9 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि लोगों को लग रहा था कि ये फिल्म सिनेमाघरों (Theatres) में रिलीज होगी. अब एक्टर ने खुद इसके ओटीटी पर रिलीज होने को लेकर बड़ी बात कही है.

    शाहिद कपूर ने किया खुलासा

    बता दें कि शाहिद कपूर के फैंस को पूरी उम्मीद थी कि ये फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. हालांकि ऐसा हो नहीं रहा है, लेकिन अब शाहिद कपूर ने इस पर बात करते हुए कहा है कि ‘जब टीजर रिलीज हुआ तो मैंने सारे कमेंट्स देखे जिसमें सब कह रहे कि इसे सिनेमाघरों में रिलीज क्यों नहीं किया जा रहा है.’ हालांकि इस फिल्म को ओटीटी के लिए ही डिजाइन किया गया है. आगे एक्टर ने कहा कि 'आप अपने घर में आराम से इस फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं. मुझे थिएटर और ओटीटी आपस में टकराते नहीं दिख रहे हैं.’

    इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

    बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म ब्लडी डैडी 9 जून को जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर रिलीज होगी. सबसे बड़ी बात यह है कि यूजर्स बिना किसी चार्ज के इस फिल्म का लुत्फ उठा सकेंगे.

    फिल्म की स्टारकास्ट

    इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. इसमें शाहिद कपूर मेन लीड रोल में हैं. फिल्म में शाहिद के अलावा डायना पेंटी (Diana Penty), संजय कपूर (Sanjay Kapoor), अंकुर भाटिया, राजीव खंडेलवाल और रोनित रॉय जैसे सितारे अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाएंगे.