भारत से जाते-जाते नवीन ने फिर कहा कुछ ऐसा, भड़क गए कोहली फैंस, जानिए पूरा मामला

    आईपीएल, 2023 का क्वालिफायर मैच मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया. जिसमें मुंबई ने बड़े अंतर से जीत दर्ज की. इस हार के बाद लखनऊ की टीम आईपीएल से बाहर हो गई. टीम ने अपना सामान पैक कर लिया है. विदेशी खिलाड़ी अपने देश रवाना हो रहे हैं. इस बीच नवीन-उल-हक (Naveen ul haq ) का एक बयान वायरल होने लगा है. लखनऊ की टीम के लिए शानदार गेंदबाजी करने वाले नवीन-उल-हक ने एक बार फिर कोहली को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिससे फैन्स नाराज हो गए हैं.

    अपनी कुछ हरकतों के कारण वायरल रहते हैं नवीन 

    नवीन-उल-हक (Naveen ul haq ) क्रिकेट के मैदान और सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हरकतों के कारण भारतीय प्रशंसकों के निशाने पर रहते हैं. आईपीएल 2023 में विराट कोहली से विवाद के बाद से वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए भारतीय प्रशंसकों में नफरत भड़का रहे हैं.

    विराट कोहली से अनबन को लेकर दिया बड़ा बयान

    लखनऊ सुपरजायंट्स के आईपीएल 2023 से बाहर होने के बाद नवीन उल हक (Naveen ul haq ) को अपने देश अफगानिस्तान लौटना होगा. भारत रवाना होने से पहले इस तेज गेंदबाज ने विराट कोहली से अनबन को लेकर बड़ा बयान दिया है. नवीन-उल-हक ने कहा कि उन्होंने बुधवार को स्टेडियम में 'कोहली, कोहली' के जयकारे का आनंद लिया क्योंकि इससे उन्हें अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिली. बता दें कि नवीन और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज कोहली के बीच चल रहे आईपीएल के लीग चरण के दौरान तीखी बहस हुई थी.

    'कोहली या किसी अन्य खिलाड़ी का नाम लेना पसंद'

    मुंबई के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में नवीन ने शानदार प्रदर्शन किया. इसके बावजूद लखनऊ की टीम जीत दर्ज नहीं कर पाई. मैच के दौरान की घटना को साझा करते हुए नवीन ने कहा कि 'मैंने इसका लुत्फ उठाया. मैं मैदान पर विराट कोहली या किसी अन्य खिलाड़ी का नाम लेना पसंद करता हूं. यह मुझे अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने का जज्बा देता है.