अंग्रेजों से भारतीयों ने शादी में बजवाया बैंड-बाजा, वीडियो देख लोग बोले-अब पंजाब के खेतों में काम कराने लाना है

    भारत में शादी का मौका हो और बैंड-बाजा न हो ऐसा होना नामुकिन है, ऐसे में कुछ लोग जब विदेश में बस जाते हैं तब हमें यही लगता है कि वो लोग शायद इन सब चीजों से दूर हो गए हों. लेकिन अब सोशल मीडिया पर लंदन का जो वीडियो सामने आया है वो हमारी सोच को बदल देगा. लंदन में भारतीय शख्स की शादी का एक वीडियो सामने आया हो जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो की खास बात ये हैं कि इस पंजाबी शादी में ब्रिटेन के लोग बैंड बजा रहे हैं. 

    लंदन में अग्रेंजो से बजवाया बैंड...

    इस वीडियो को गुरमीत चढ्ढा नाम के यूजर ने ट्वीटर पर शेयर किया है जिसे अब तक एक लाख 38 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में गुरमीत चढ्ढा ने लिखा, अंग्रेजों से बैंड और ढोल बजवा रहे हैं पंजाबी, भारतीयों ने क्लासिक बदला लिया...

    इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा टाइम बदल चुका है. हालांकि कुछ यूजर्स को इससे खुशी नहीं मिली, मजाकिया अंदाज में लिखा कि अब बस वो दिन देखना है जब अंग्रेजों को पंजाब में खेतों में काम करने के लिए लाया जाएगा. हालांकि कुछ लोग यह भी कहते दिखे कि वो अपनी जॉब कर रहे हैं उन्हें इसका पैसा मिल रहा है.