Video : गुरुग्राम में कैफे के बाहर युवको ने किया हनुमान चालीसा का पाठ, वीडियो हुआ वायरल

    Video : गुरुग्राम में एक कैफे के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए युवाओं का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खूब पंसद किया जा रहा है.

    Video : गुरुग्राम में कैफे के बाहर युवको ने किया हनुमान चालीसा का पाठ, वीडियो हुआ वायरल

    हरियाणा के गुरुग्राम में एक कैफे के बाहर कुछ युवकों द्वारा हनुमान चालीसा का पाठ करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक तरफ जहां आधुनिकता की दौड़ में लोग अपने संस्कृतियों से दूर होते जा रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे लोग भी हैं जो आज भी पूजा-पाठ और अपने संस्कृतियों को उतना ही महत्व देते हैं. खासकर जब युवाओं में अपने संस्कृतियों के प्रति रूचि देखी जाती है तो वो चर्चा का विषय बन जाता है. ऐसा ही गुरूग्राम में युवाओं की एक मंडली का हनुमान चालिसा का पाठ करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. युवाओं ने कैफे के बाहर अनुठी पहल की है.

    हर मंगलवार होता है हनुमान चालीसा का पाठ

    जानकारी के मुताबिक ,ढोलक झाल और गिटार के ताल से ताल मिलाकर जब युवाओं ने हनुमान चालिसा गाना शुरू किया. इसके बाद तो वहां आस-पास लोगों की भीड़ इक्टठी होती गई और उधर से गुजरने वाले लोग भी इसमें शामिल होते गए. बताया जा रहा है कि हर मंगलवार को शाम के वक्त कुछ युवाओं की टोली यहां हनुमान चालिसा का पाठ करती है.ऑफिस से आने जाने वाले लोग भी इस सामूहिक चालिसा पाठ का हिस्सा बनते हैं.