सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Urfi Javed, लाल सूट में ढाया कहर; चश्मे ने लूटी लाइमलाइट

    हमेशा अजीबोगरीब कपड़े पहनने वाली उर्फी इन बीच खुब सुर्खियां बटोर रहीं है, तो वहीं उर्फी जावेद ने इस बार भी कपड़ों की वजह से ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

    सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Urfi Javed, लाल सूट में ढाया कहर; चश्मे ने लूटी लाइमलाइट

    Urfi Javed: अजीबोगरीब स्टाइल में कपड़े पहनकर सुर्खियां बटोरने वालीं उर्फी जावेद को पूरे कपड़ों में देखना न जाने कितने फैंस का सपना रहा है. एक्ट्रेस ने उनकी ये ख्वाहिश पूरी कर दी. उन्होंने सिद्धिविनायक मंदिर में ढंग के कपड़े पहनकर बप्पा के दर्शन किए जिसे देख लोग काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं. हालांकि इस बार उर्फी ने कपड़ों से नहीं लेकिन चश्मे से एक्सपेरिमेंट जरूर किया है.

    आपको बता दें गणेश उत्सव की धूम सिलेब्रिटीज के बीच खूब देखने को मिलती है. बॉलीवुड के फिल्मी और टेलीविजन इंडस्ट्री के सितारे इस फेस्टिवल को बड़े धुम-धाम के साथ सेलिब्रेट करते हैं. कोई घर में ही बप्पा की मूर्ति लेकर आता है, तो कोई मंदिर जाकर गणपति जी के दर्शन करता है. वहीं, बाकी सितारों की तरह अजीब अंदाज में कपड़े पहनने के लिए फेमस उर्फी जावेद भी गणेश उत्सव मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

    उर्फी ने भी किए बप्पा के दर्शन

    आपको बता दें कि हमेशा अजीबोगरीब कपड़े पहनने वाली उर्फी इन बीच खुब सुर्खियां बटोर रहीं है, तो वहीं उर्फी जावेद ने इस बार भी कपड़ों की वजह से ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. बता दें कि कमाल की बात तो यह है कि उर्फी ने इस बार छोटे नहीं, बल्कि सिर से पांव तक पूरे कपड़े पहनकर मंदिर में बप्पा के दर्शन किए है. 

    इस बार उर्फी के चश्मे पर गया लोगों का ध्यान

    बता दें कि उर्फी ने सिद्धिविनायक मंदिर जा कर दर्शन किए. वहीं उन्होंने वहां से कुछ फोटो भी शेयर की हैं, जिसमें वह दोस्त प्रतीक सहजपाल के साथ नजर आई.  साथ ही इन तस्वीरों में उर्फी की ड्रेस ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. तो वहीं, उनके चश्मे ने भी लाइमलाइट खुब लूटा.

    तो यहीं उर्फी ने रेड कलर के सूट में मंदिर के दर्शन किए. तो शेयर की गई फोटो में उन्हें प्रतीक और एक अन्य दोस्त के साथ पोज देते नजर आई. तीनों ने चुनरी पहनकर तस्वीर क्लिक कराई है. जिसके अलावा उर्फी ने एक सेल्फी पोस्ट की, जिसमें वह एक अनोखे अंदाज के चश्मे को हाइलाइट कर रही हैं.

    इस बार फैंस ने किया ऐसा कमेंट

    आपको बता दें कि पहली बार उर्फी को ढंग के कपड़े में देखकर यूजर्स हैरान रह गए. एक यूजर्स ने लिखा, ''पहली बार उर्फी की पोस्ट देखकर दिल से खुशी हुई.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''शुक्र है गणपति बप्पा के मंदिर ढंग के कपड़े पहन के गई है, जै हो मोर्या.'' रेड सूट में उर्फी की खूबसूरती की ढेर सारे फैंस ने तारीफ भी की है.