सोशल मीडिया पर फैल रही पहलवानों की झूठी फोटो... भड़कीं Urfi Javed, कहा- 'नीचे मत गिरो'

    पहलवानों की फोटो के साथ छेड़छाड़ करने पर उर्फी जावेद ने असली और नकली दोनों फोटो शेयर (Urfi Javed Twitter) की है. साथ ही एक्ट्रेस ने उन लोगों को लताड़ लगाई है, जिन्होंने ऐसा काम किया है.

    सोशल मीडिया पर फैल रही पहलवानों की झूठी फोटो... भड़कीं Urfi Javed, कहा- 'नीचे मत गिरो'

    Urfi Javed: अपने अतरंगी लुक से लाइमलाइट में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस बार अपने कपड़ों को लेकर नहीं बल्कि पहलवानों को लेकर चर्चा में बनी है. एक्ट्रेस ने दो महिला पहलवानों की फोटो के साथ हुए छेड़छाड़ को लेकर उन लोगों को लताड़ लगाई है, जिन्होंने ऐसा काम किया. ये फोटो पहलवान विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) और संगीता फोगाट (Sangeeta Phogat) की है जिसे सोशल मीडिया पर फेक बताया जा रहा है.

    फोटो के साथ की गई छेड़छाड़

    रविवार को पुलिस और पहलवानों के बीच हुए हंगामे के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें विनेश, संगती फोगाट सेमत पुलिस वाले और अन्य खालड़ी नजर आ रहे हैं इसमें पुलिस के अलावा खिलाड़ी हंसते हुए दिख रहे हैं. ऐसे में इस फोटो को झूठा बतया जा रहा है और कहा जा रहा है कि इसके साथ छेड़छाड़ की गई है. 

     'इतना नहीं गिरना चाहिए'- उर्फी

    पहलवानों की फोटो के साथ छेड़छाड़ करने पर उर्फी ने असली और नकली दोनों फोटो शेयर (Urfi Javed Twitter) की है. एक्ट्रेश ने कैप्शन में लिखा, ' लोग आखिर क्यों इस तरह से फोटो को एडिट कर अपने झूठ को सच साबित करने की कोशिश करते हैं. किसी को गलत ठहराने के लिए कभी भी इतना नीचे नहीं गिरना चाहिए की झूठ का सहारा लेना पड़े.'

    असली फोटो में क्या है?

    पहलवानों की फेक फोटो में उन्हें हंसते (Wrestlers Viral Fake Photo) हुए दिखाया गया है असल में वो लोग सीरियस नजर आ रहे हैं. उर्फी ने जो फोटो शेयर की है ये सेम फोटो पहलवान बजरंग पुनिया (Bajrang Punia) ने भी पोस्ट की है. पहलवान ने फोटो को शेयर करते हुए कहा है कि आईटी सेल वाले ये फेक फोटो शेयर कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि जो भी ऐसा कर रहा है उसके खिलाफ शिकायत दर्ज की जाएगी.