'कम उम्र की लड़की के 1500 रुपये लगेंगे', हरियाणा में खुलेआम चल रहा देह व्यापार का धंधा

    हरियाणा के फतेहाबाद के टोहाना से देह व्यापार का एक रैकेट सामने आया है। टोहाना शहर के लघु सचिवालय के समीप पुलिस की नाक के नीचे घरों में खुलेआम देह व्यापार का कारोबार किया जाता है. खुलासे से पता चला है कि यहां लड़कियों को अलग-अलग रेट पर लोगों के सामने बुलाकर परोसा जाता है। 

    डीएसपी ने कहा- कानूनी कार्रवाई की जाएगी

    दरअसल इस पूरे मामले का एक वीडियो सामने आया है। उस वीडियो में एक युवक बाइक पर एक घर में जाता है और लड़कियों के रेट पूछता है। तभी घर के अंदर मौजूद एक महिला उसे लड़कियों की उम्र के हिसाब से रेट बताने लगती है। इस मामले पर डीएसपी शाकिर हुसैन ने कहा है कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है. जो भी इस प्रकार का कारोबार कर रहा है उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

    वीडियो के जरिए हुआ मामले का खुलासा 

    इस मामले का खुलासा सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो के जरिए हुआ है। वायरल वीडियो में एक युवक बाइक पर सवार होकर एक घर में जाता है। वह उस घर में मौजूद महिला से पूछता है कि क्या कोई लड़की है। तो महिला कहती है 500 रुपए लगेंगे। युवक ने महिला से लड़की दिखाने को कहता है।

    वीडियो के मुताबिक, महिला के बुलाने पर कमरे के अंदर से एक युवती निकलती है। युवक का कहना है कि ताई ठीक नहीं है, दूसरा कोई नहीं है। वह कम उम्र की लड़की की मांग करता है। इस पर महिला कहती है कि वह भी मिल जाएगी लेकिन कीमत 1000 रुपये होगी। महिला, युवक से नंबर देने को कहती है और घर के अंदर चली जाती है। दोबारा जब बाहर आती है तो कहती है कि, 15-16 साल की लड़की है, लेकिन कीमत 1500 रुपये होगी। इसके बाद युवक वहां से चला जाता है।

    पुलिस ने की छापेमारी 

    वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और जिस घर में सेक्स रैकेट चल रहा था, उस पर छापेमारी की. पुलिस ने आसपास के घरों की भी तलाशी ली है। छापेमारी से पहले ही आरोपियों को पता चल गया, जिस कारण महिलाएं तितर-बितर हो गईं।