एक्ट्रेस Nilu Kohli के पति का हुआ निधन, बाथरूम में मिला शव

    एक्ट्रेस नीलू कोहली (Nilu Kohli) के पति हरमिंदर सिंह कोहली (Harminder Singh Kohli) का निधन हो गया है, उनका शव बाथरूम में मिला है.

    एक्ट्रेस Nilu Kohli के पति का हुआ निधन, बाथरूम में मिला शव

    Nilu Kohli: मनोरंजन जगत से एक के बाद एक कोई ना कोई बुरी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस नीलू कोहली (Nilu Kohli) के पति हरमिंदर सिंह कोहली (Harminder Singh Kohli) का निधन हो गया है और उनका शव बाथरूम में मिला है. उनकी अचानक हुई मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

    बाथरूम में गई जान !

    जानकारी के मुताबिक हरमिंदर सिंह कोहली पूरी तरह से स्वस्थ है और बीते शुक्रवार को गुरुद्वारे भी गए थे. वहां से लौटने के बाद बाथरूम गए और काफी देर तक बाहर नहीं  (Harminder Singh Kohli Death) आए. घर के हेल्पर ने उन्हें ढूंढा तो वह बाथरूम में गिरे हुए मिले उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

    डायबिटीज की थी समस्या

    नीलू की सबसे अच्छी दोस्त वंदना अरोड़ा ने एक्ट्रेस के पति के निधन की खबर को कंफर्म किया है और जानकारी आ रही है कि उनका अंतिम संस्कार रविवार को किया जाएगा. हरमिंदर को डायबिटीज की प्रॉब्लम थी. मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुद्वारे से आने के बाद जब वह बाथरूम गए तो हेल्पर उन्हें लंच सर्व करने के लिए इंतजार कर रहा था जब वह काफी देर तक नहीं लौटे तो इस हादसे की जानकारी लगी.

    गहरे सदमे में हैं नीलू कोहली

    पति की मौत ने एक्ट्रेस नीलू कोहली को तोड़ दिया है. परिवार और करीबी लोग उन्हें संभाल रहे हैं. नीलू कोहली ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है और उन्होंने हमेशा ही दर्शकों को अपनी एक्टिंग का कायल बनाना है. पति की मौत ने उन्हें गहरे सदमे में डाल दिया है.