TMKOC के अभिनेता गुरुचरण सिंह हुए लापता; पिता ने कराई शिकायत दर्ज

    TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह लापता हो गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह दिल्ली से मुंबई जा रहे थे.

    TMKOC actor Gurcharan Singh goes missing in hindi news
    TMKOC actor Gurcharan Singh | internet

    TMKOC: टेलीविजन अभिनेता गुरुचरण सिंह, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी की भूमिका के लिए व्यापक रूप से जाने जाते हैं, लापता हो गए हैं. मीडिया की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता दिल्ली से मुंबई की यात्रा कर रहे थे और दिल्ली हवाई अड्डे से लापता हो गए. उनके पिता ने अब गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है.

    यह भी पढ़े: Manipur Violence: राज्य में देर रात फिर हुई हिंसा, CRPF के 2 जवानों की मौत

    गुरुचरण सिंह के बारे में कराई शिकायत दर्ज 

    रिपोर्ट में कहा गया है कि गुरुचरण घर नहीं लौटा. उनके पिता, हरजीत सिंह ने हिंदी में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें लिखा है: “मेरा बेटा गुरुचरण सिंह, उम्र: 50 वर्ष, 22 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे मुंबई जाने के लिए निकला था. वह फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट गया था. वह न तो मुंबई पहुंचे और न ही घर लौटे हैं और उनका फोन भी नहीं मिल रहा है. वह मानसिक रूप से स्थिर है और हम उसकी तलाश कर रहे थे लेकिन अभी वह लापता है.

    गुरुचरण ने शो छोड़ने का लिया था फैसला

    गुरुचरण को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी का किरदार निभाकर लोगों से प्रसिद्धि मिली. लोग उनके रोल को बहुत पसंद करते थे. उन्होंने कुछ साल पहले शो छोड़ने का फैसला किया था क्योंकि वह अपने परिवार पर ध्यान देना चाहते थे, उनके पिता की तबीयत भी खराब रहा करती थी. 

    हाल ही में शो ने मीडिया का ध्यान खींचा जब अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री ने शो के निर्माता असित मोदी पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया और पिछले साल उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. जेनिफर ने आरोप लगाया कि ऐसी कई घटनाएं हुईं जब असित ने उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की और 'यौन संबंध बनाए.' पिछले महीने इस केस का फैसला आखिरकार जेनिफर के पक्ष में सुनाया गया. असित को उनका बकाया चुकाने और मुआवजे के रूप में उन्हें ₹5 लाख का भुगतान करने का आदेश दिया गया है.

    यह भी पढ़े: Uric Acid: यूरिक एसिड की समस्या से हैं परेशान, इन पत्तों का करें सेवन

    भारत