सोशल मीडिया से Cannes तक पहुंचे ये अनजान भारतीय चेहरे, कोई कंटेंट राइटर तो कोई इन्फ्लुएंसर

    इस फिल्म फेस्टिवल में भारत के कई अनजान चेहरों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है, जिन्हें बहुत कम लोग जानते हैं.

    सोशल मीडिया से Cannes तक पहुंचे ये अनजान भारतीय चेहरे, कोई कंटेंट राइटर तो कोई इन्फ्लुएंसर

    कान्स फिल्म फेस्टिवल शुरू हो चुका है. कान्स के रेड कार्पेट पर दुनिया भर की कई हस्तियां अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं. इस फेस्टिवल की शुरुआत 16 मई से हुई थी. भारत से मानुषी छिल्लर और अनुष्का शर्मा जैसे सितारे भी इस फेस्टिवल का हिस्सा बन चुके हैं. इस फिल्म फेस्टिवल में भारत के कई अनजान चेहरों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है, जिन्हें बहुत कम लोग जानते हैं. तो आइए जानते हैं उनके बारे में...

    निहारिका एनएम

    डिजिटल कंटेंट क्रिएटर निहारिका एनएम को कान्स में 'यूथ आइकॉन-एंटरटेनमेंट ऑफ द ईयर 2022' का खिताब हासिल करते हुए एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है. 'वर्ल्ड इन्फ्लुएंसर एंड ब्लॉगर्स अवार्ड्स' इवेंट के दौरान उन्हें इसकी ट्रॉफी दी गई.

    कुशा कपिला

    कुशा कपिला स्टैंड अप कॉमेडी काफी लोकप्रिय हैं. इतना ही नहीं कुशा की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. कुशा ने कान्स में डेब्यू कर अपने प्रशंसकों को भी खुश कर दिया.

    अमन गुप्ता

    शार्क टैंक इंडिया के सदस्य अमन गुप्ता भी अपने कान्स डेब्यू के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. अमन बोट के संस्थापक भी हैं. वह भारत के पहले बिजनेसमैन हैं, जो कान्स के रेड कार्पेट पर चले है. अमन गुप्ता की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

    रणवीर अल्लाहबाड़िया

    रणवीर अल्लाहबाड़िया सोशल मीडिया का जाना माना चेहरा हैं. आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. आपको बता दें कि रणवीर अल्लाहबाड़िया भी कान्स के रेड कार्पेट का हिस्सा बन चुके हैं. और इस फेस्टिवल में धूम मचा चुके हैं.