तमिलनाडु में नहीं दिखाई जाएगी The Kerala Story, छत्तीसगढ़ में भी बैन की चर्चा! बीजेपी सांसद ने की ये डिमांड

    फिल्म द केरला स्टोरी को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है. वहीं चर्चा है कि यूपी, असम जैसे राज्यों में भी इसे टैक्स फ्री किया जा सकता है. इसी बीच खबर है कि छत्तीसगढ़ में द केरला स्टोरी को टैक्स फ्री करने की मांग की गई है.

    तमिलनाडु में नहीं दिखाई जाएगी The Kerala Story, छत्तीसगढ़ में भी बैन की चर्चा! बीजेपी सांसद ने की ये डिमांड

    फिल्म द केरला स्टोरी (The Kerala Story)  5 मई को सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म की चर्चा जोरों पर है. इसकी कहानी भारत में आतंक की रणनीति पर आधारित है. लोगों का कहना है कि द केरला स्टोरी को द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) जैसी ही पहचान मिलेगी. कश्मीर फाइल्स फिल्म को कई बीजेपी शासित राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया था. वहीं अब इसी राह पर फिल्म द केरला स्टोरी भी चल चुकी है. कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की भी चर्चा है. तो कई राज्य ऐसे हैं जहां इस फिल्म पर ग्रहण लगने की बात हो रही है. इस बीच खबर आ रही है कि द केरला स्टोरी को तमिलनाडु में नहीं दिखाई जाएगी। 

    एक जानकारी के मुताबिक, तमिलनाडु की मल्टिपलैक्स एसोसिएशन ने फिल्म को सिनेमाघरों में दिखाने पर रोक लगा दी है। एसोसिएशन ने इस फैसले के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि ये फिल्म कानून व्यवस्था के लिए खतरा पैदा कर सकती है। 

    द केरला स्टोरी को टैक्स फ्री करने की मांग

    अब तक मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म द केरला स्टोरी को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है. वहीं चर्चा है कि यूपी, असम जैसे राज्यों में भी इसे टैक्स फ्री किया जा सकता है. इधर, छत्तीसगढ़ में द केरला स्टोरी को टैक्स फ्री करने की मांग की गई है. बीजेपी सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि केरल की कहानी असल में छत्तीसगढ़ की भी कहानी है, पूरे देश की कहानी है. यह फिल्म भारतीय समाज की सभी बेटियों को जागरूक करेगी, लव जिहाद जैसे षड़यंत्रों के प्रति आगाह करेगी और उन्हें आतंकवाद का हथियार बनने की साज़िश के खिलाफ़ सावधान करेगी.

    फिल्म को बैन करना दुर्भाग्यपूर्ण

    सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में इस फिल्म पर बैन लगाने की चल रही चर्चा दुर्भाग्यपूर्ण है. सरोज पांडेय ने कहा कि इन चर्चाओं से साफ है कि कांग्रेस सामाजिक समरसता को खत्म करने वाली आतंकवादी प्रवृत्ति के साथ खड़ी नजर आ रही है. उन्होंने कहा कि 'द केरला स्टोरी' आतंकवादियों की छद्म नीतियों के षड्यंत्रों को उजागर करने वाली फिल्म है.

    फिल्म को टैक्स फ्री करना चाहिए

    सांसद सरोज पाण्डेय ने कहा कि यदि राज्य की कांग्रेस सरकार वास्तव में छत्तीसगढ़ की बेटियों का कल्याण चाहती है तो उसे फिल्म को कर मुक्त करना चाहिए. उन्होंने कहा कि 'द केरला स्टोरी' को छत्तीसगढ़ में प्रतिबंधित नहीं किया जाना चाहिए, बल्कि इसे कर मुक्त घोषित किया जाना चाहिए.