Surprise Wedding में दूल्हा-दुल्हन निकले भाई बहन!, माता-पिता के रिएक्शन पर रिश्तेदार हुए हैरान

    प्यार करने वालों की कोई सीमा नहीं होती.  दुनिया में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब रिश्तेदारों के बीच शादियां हुई हैं. इतना ही नहीं रिश्ते में लगने वाले भाई-बहन भी शादी के बंधन में बंध जाते हैं.  हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चर्चा हुई तो फिनलैंड का एक मामला सामने आया जिसमें एक भाई-बहन की शादी हुई थी.

    भाई-बहन ने की शादी 

    जानकारी के मुताबिक ये मामला कुछ पुराना है जो हाल ही में चर्चा में आया है. हुआ यूं कि ये दोनों सौतेले भाई-बहन हैं, लेकिन खास बात ये है कि कुछ समय पहले जब लड़के की मां और लड़की के पिता की शादी हुई थी तब भी दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे और दोनों रिलेशन में थे. फिर हाल ही में दोनों ने अपने माता-पिता को अपने बारे में बताया. दोनों लड़के की मां की बर्थडे पार्टी में मिले थे.  उस वक्त उनके माता-पिता भी एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.  इसके बाद जब माता-पिता की शादी हुई तो दोनों ने भी उन्हें शादी के लिए राजी कर लिया.  माता-पिता को कोई खास परेशानी नहीं हुई और उन्होंने तुरंत हां कर दिया.  

    माता- पिता हैं खुश

    शादी के दिन जब सभी रिश्तेदार आए तो उन्हें सारी बात पता चली. हालांकि लड़का और लड़की पहले से ही कपल थे, बाद में वे सौतेले भाई-बहन बन गए. फिलहाल दोनों ने शादी कर ली है. हालांकि दोनों कपल लग्जरी लाइफ जी रहे हैं और खुश हैं.  जानकारी के मुताबिक उनके माता-पिता ने कहा कि यह अच्छा है कि दोनों साथ रहें क्योंकि दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं