Khufiya Trailer: स्पाई थ्रिलर 'खुफिया' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रॉ ऑफिसर Tabu करेंगी देशद्रोही की तलाश

    'खुफिया' फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. आपको बता दें कि फिल्म में बांग्लादेशी एक्ट्रेस अजमेरी हक भी नजर आएंगी.

    Khufiya Trailer: स्पाई थ्रिलर 'खुफिया' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रॉ ऑफिसर Tabu करेंगी देशद्रोही की तलाश

    बॉलीवुड की फिल्म खुफिया का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बता दें कि इस फिल्म में तब्बू, अली फजल, आशीष विद्यार्थी और वामिका गब्बी लीड रोल में हैं. ये फिल्म पूर्व RAW के यूनिट चीफ अमर भूषण की लिखी किताब एस्केप टू नोवेयर पर बेस्ड है. फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. आपको बता दें कि फिल्म में बांग्लादेशी एक्ट्रेस अजमेरी हक भी नजर आएंगी. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज की जाएगी. वहीं खुफिया 5 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. तो वहीं फिल्म के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज हैं.

    नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- यहां हथियार के रूप हैं अलग और जंग है खुफिया! जासूसों की इस दुनिया में, गद्दार को तो सामने लाना ही होगा.

     इन्वेस्टिगेशन कर रही हैं तब्बू

    आपको बता दें कि ट्रेलर की शुरुआत होती है 2004 में दिल्ली के RAW हेडक्वार्टर ऑफिस के शॉट से. तो यहां तब्बू जो RAW एजेंट का रोल निभा रही हैं उन्हें पता चलता है कि ऑफिस से कीमती इनफॉर्मेशन लीक हो रही है. फिर तब्बू इस केस की छानबीन में लग जाती हैं. तब्बू ऑफिस स्टाफ के बीच जासूसी कर रहे शख्स की तलाश में जुट जाती हैं और वहीं उन्हें अली फजल पर शक हो जाता है.

    अली फजल की वाइफ का रोल करती हैं वामिका गब्बी

    आगे ट्रेलर में केस की इन्वेस्टिगेशन चलती रहती है और ये केस तब्बू को अली फजल की जिंदगी के और भी करीब लेकर जाता है. फिल्म में वामिका गब्बी अली फजल की वाइफ का किरदार निभा रही हैं. फिर उनसे भी पूछताछ की जाती है. ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म में और मिस्ट्री देखने को भी जरूर मिलेगी.

    इस फिल्म के साथ एक बार फिल्म तब्बू विशाल भारद्वाज के साथ काम करती नजर आएगी. तो इससे पहले तब्बू 2004 में विशाल की फिल्म मकबूल और वहीं 2014 में फिल्म हैदर में साथ काम कर चुकी हैं.