Sourabh Chandrakar कौन है, जिसने चंद घंटों में लुटा दिए 200 करोड़ रुपये, सामने करवाया सनी लियोनी से डांस

    Sourabh Chandrakar : ऑनलाइन सट्टेबाजी का सिंडिकेट चलाकर देश को करोड़ों रुपये का चूना लगाने वाले सौरभ चंद्राकर अपनी शादी में 200 रुपये उड़ाकर चर्चा में है. उसकी शादी में बॉलीवुड के कलाकार भी शामिल हुए थे.

    Sourabh Chandrakar कौन है, जिसने चंद घंटों में लुटा दिए 200 करोड़ रुपये, सामने करवाया सनी लियोनी से डांस

    Satta King Sourabh Chandrakar Mahadev App Scam: ऑनलाइन सट्टेबाजी का सिंडिकेट चलाकर देश को करोड़ों रुपये का चूना लगाने वाला सौरभ चंद्राकर अपनी शादी में 200 रुपये उड़ाकर चर्चा में है. अपने पार्टनर रवि उप्पल के साथ दुबई में बैठकर भारत में सट्टेबाजी का कारोबार चलाने वाले सौरभ चंद्राकर ने फरवरी में संयुक्त अरब अमीरात में अपनी शादी पार्टी में 200 रुपये खर्च कर दिए.

    इतना ही नहीं, इस पार्टी में दर्जन से अधिक बॉलीवुड सिंगर, एक्टर और कॉमेडियन शामिल हुए, जिन्होंने अपना हुनर दिखाय़ा और इसकी एवज में पैसे भी लिए. इन कलाकारों में, टाइगर श्राफ और कृष्णा अभिषेक के अलावा सनी लियोनी भी शामिल है. इसमें कुल 14 बॉलीवुड से जुड़े कलाकार शामिल हुए थे.

    कभी जूस बेचता था सौरभ 

     ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए 'महादेव ऐप' चलाने वाला सौरभ इसका प्रमोटर भी है, कभी इनका परिवार बेहद गरीब था और यह खुद भी जूस बेचा करता था, सौरभ और उसका साथ प्रमोटर छत्तीसगढ़ के भिलाई के रहने वाले हैं. करीबियों के मुताबिक, सौरभ और रवि उप्पल बेहद सामान्य परिवार से हैं. दोनों का बचपन भी बेहद गरीबी में बीता है, जहां सौरभ जूस बेचता था, वही रवि उप्पल भी छोटा-मोटा काम करता था.

    अधिक पढ़ा-लिखा नहीं है आरोपी

    सौरभ के बारे में कहा जाता है कि वह अधिक पढ़ा-लिखा भी नहीं है. बचपन बहुत संघर्षों में गुजरा है, इसलिए वह ठीक से पढ़ाई नहीं कर सका. छोटी उम्र में ही काम करने लगा. परिवार की जरूरत और अपना पेट पालने के लिए वह भिलाई में ही सड़क किनारे जूस बेचने का काम करता था. दुकान का नाम था महादेव जूस सेंटर है. 

    जूस की दुकान में चलाता था सट्टे का रैकेट

    करीबियों की मानें तो जूस बेचने के बाद शाम को वह जुआ खेलता था. जो भी उसकी दुकान पर आते उन्हें सट्टा खेलने के लिए प्रेरित कऱता था. एक समय ऐसा आया जब वह जूस का काम छोड़कर पूरी तरह से ऑनलाइन सट्टेबाजी के सिंडिकेट में प्रवेश कर गया.

    गरीबी से रईसी का सफर

    कभी दो वक्त की रोटी का मोहताज रहने वाला सौरभ चंद्राकर अब रोजाना लाखों रुपये मुनाफा कमाता है. यह भी कहा जाता है कि वह 20,000 करोड़ रुपये का सट्टा लोगों को खिलवा चुका है. अब वह पुराने दिन भूल चुका है. मौका मिलने पर वह पार्टी करता है जमकर पैसे उड़ाता है. यही वजह है कि इस साल जब उसने यूएई में अपनी शादी की पार्टी दी तो 200 करोड़ रुपये कुछ मिनटों में लुटा दिए.