पॉलिथिन में सांप को भरकर अस्पताल पहुंचा बेटा, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान!

    UP News : महोबा में एक बेटा अपनी मां के इलाज के लिए सांप को पॉलीथीन में रखकर अस्पताल पहुंचा और इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टर से बोला कि इस सांप ने मेरी मां को काटा है.

    उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है.  जहां खेत में काम कर रही एक महिला को सांप ने काट लिया और उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि महिला के बेटे ने सांप को पॉलीथिन में डाल दिया और अस्पताल लेकर पहुंच गया. जिसे देखकर सभी हैरान रह गए.

    सांप को अस्पताल लेकर पहुंचा युवक

    यह मामला जनपद के श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सिजहरी गांव का है. यहां रहने वाली 32 साल की रमा को खेत में काम करने के दौरान सांप ने काट लिया और उसकी हालत बिगड़ गई. जिसके बाद पूरे इलाके में हरकंप मच गई. इस दौरान महिला के पुत्र निखिल ने पास में ही सांप को जाते देखा तो उसे पकड़कर पॉलीथिन में रख लिया और अस्पताल लेकर पहुंच गया. रमा अपने खेत में मटर की फसल को उठाकर रख रही थी.

    खतरे से बाहर महिला 

    निखिल इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टर से बोला कि इस सांप ने मेरी मां को काटा है. सांप को देखकर सभी लोग डर गए. इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टर ने बताया कि महिला को उसके परिजन इलाज के लिए अस्पताल लेकर आए थे. जिसे सांप ने काटा है, महिला का बेटा सांप भी पॉलीथीन में लेकर आया था. अब महिला खतरे से बाहर है और उसका इलाज किया जा रहा है. बेटे निखिल का कहना है कि सही इलाज के लिए सांप लेकर आया था जिससे सही इलाज मिल सके.