राहुल गांधी को मिला 3 साल के लिए नया पासपोर्ट, सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- मीलॉर्ड इसकी क्या जरूरत..

    मानहानी मामले में सजा पाने के बाद राहुल गांधी ने अपना पासपोर्ट जमा करा दिया था. इसके बाद कांग्रेस नेता ने नया पासपोर्ट जारी करने के लिए कोर्ट में आवेदन दिया था.

    राहुल गांधी को मिला 3 साल के लिए नया पासपोर्ट, सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- मीलॉर्ड इसकी क्या जरूरत..

    दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी को तीन साल के लिए नया पासपोर्ट दिया गया है. कोर्ट ने कांग्रेस नेता की नया पासपोर्ट प्रदान करने वाली याचिका को मंजूर करते हुए यह आदेश दिया है. बता दें कि राहुल गांधी ने अपने याचिका में 10 साल के लिए वैध पासपोर्ट की मांग थी. जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने 3 साल के लिए पासपोर्ट को मंजूर कर दिया है. कोर्ट ने कहा कि कोर्ट का अनापत्ति प्रमाणपत्र (No Objection Certificate) सिर्फ तीन साल के लिए वैध होगा.

    सजा पाने के बाद राहुल गांधी ने जमा कराया था पासपोर्ट 

    जानकारी के लिए बता दें कि मानहानी मामले में सजा पाने के बाद राहुल गांधी ने अपना पासपोर्ट जमा करा दिया था. इसके बाद कांग्रेस नेता ने नया पासपोर्ट जारी करने के लिए कोर्ट में आवेदन दिया था. राहुल की याचिका पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुनवाई की. जिसके बाद उनका पासपोर्ट 3 साल के लिए मंजूर किया गया. 

    सुब्रमण्यम स्वामी ने किया विरोध 

    सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल की पासपोर्ट वाली याचिका का विरोध किया. स्वामी ने कहा कि 10 साल के लिए पासपोर्ट देने की क्या आवश्यकता है? स्वामी ने कहा कि कांग्रेस नेता को पासपोर्ट सिर्फ एक साल के लिए दिया जाना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से जुड़े सभी मामलों पर विचार करने के बाद ही पासपोर्ट संबंधित फैसला दिया जाना चाहिए.