अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के लिए पहुंची पंजाब पुलिस...78 खालिस्तानी समर्थक गिरफ्तार

    Amritpal Singh Arrest: पंजाब पुलिस 'वारिस  पंजाब दे' प्रमुख अमृतपाल सिंह की खोज  कर रही है, बताया  जा  रहा है कि अमृतपाल को गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. बता दें कि अमृतसर, मुक्तसर, मोगा और फाजिल्का के समेत कई जिलों में पुलिस ने धारा 144 लगा दी है. वहीं, पंजाब पुलिस ने कहा कि अमृतपाल के 87 समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया गयी है. इसी बीच पंजाब के कई जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी  है. 

    अमृतपाल की शाहकोट में मिली थी सूचना

    बता दें कि पुलिस को पहले सूचना मिली थी कि अमृतपाल शाहकोट में था, इसलिए मोगा पुलिस ने मोगा और शाहकोट के सभी रास्तों की घेराबंदी की है. पुलिस ने पहले ही छह साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. उसके बाद अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, सूत्रों का कहना है कि जी-20 मीटिंग  के लिए अमृतपाल सिंह  की गिरफ्तारी करने के आदेश  दिए हैं. 

    वारिस पंजाब दे  के खिलाफ तीन केस दर्ज

    बताया जा रहा है  कि खालिस्तान समर्थक के 'वारिस  पंजाब दे' के  खिलाफ तीन केस दर्ज किए गए हैं, बता दें कि इनमें दो मामले अजनाला पुलिश थाने में दर्ज हैं. साथ ही अजनाला पुलिस ने पंजाब दे के संगठन के एक समर्थक को  गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद सभी संगठन के समर्थकों ने एक साथ मिलकर पुलिस थाने पर धावा बोल दिया था, जिसके  बाद से ही पंजाब पुलिस की आलोचना हो रही है.