दरवाजा तोड़ घर में घुसी पुलिस, इमरान बोले- 'बुशरा बेगम अकेली हैं, ये किस कानून के तहत कर रहे हैं?'

    पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। शनिवार सुबह इमरान लाहौर से इस्लामाबाद कोर्ट में पेशी के जा रहे थे। लेकिन उनके इस्लामाबाद पहुंचने से पहले ही पुलिस लाहौर में इमरान के जमान पार्क स्थित घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गई.

    दरवाजा तोड़ घर में घुसी पुलिस, इमरान बोले- 'बुशरा बेगम अकेली हैं, ये किस कानून के तहत कर रहे हैं?'

    पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। शनिवार सुबह इमरान लाहौर से इस्लामाबाद कोर्ट में पेशी के जा रहे थे। लेकिन उनके इस्लामाबाद पहुंचने से पहले ही पुलिस लाहौर में इमरान के जमान पार्क स्थित घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गई. पुलिस ने इमरान के घर में घुसकर पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के 20 से ज्यादा सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि इमरान के घर की तरफ से गोलीबारी हुई, लेकिन कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस ने इमरान के घर के पास अस्थायी कैंप लगा दिया है। यहीं से बड़ी संख्या में पुलिस घर में घुसी।

    इमरान खान ने दी ये प्रतिक्रिया

    इस्लामाबाद के रास्ते में इमरान ने एक वीडियो जारी कर कहा कि जब मैं इस्लामाबाद पहुंचूंगा तो वे मुझे गिरफ्तार कर लेंगे। इमरान ने कहा कि मेरी गिरफ्तारी 'लंदन प्लान' का हिस्सा है। मेरी गिरफ्तारी नवाज शरीफ के इशारे पर की जा रही है।

    'मेरे घर में बुशरा बेगम अकेली हैं'

    इमरान ने आगे कहा कि पुलिस ने मेरे घर पर हमला किया. मैं पहले भी इस्लामाबाद कोर्ट में पेश होने वाला था। लेकिन पुलिस बिना इजाजत मेरे घर में घुसी है. जहां बुशरा बेगम अकेली हैं। ये किस कानून के तहत कर रहे हैं? यह लंदन योजना का हिस्सा है, जहां भगोड़े नवाज शरीफ को एक नियुक्ति पर सहमत होने के एवज में सत्ता में लाने की प्रतिबद्धता जताई गई थी।