Pushup Challenge: मेट्रो में अंकल का जलवा देख लोग रह गए दंग, निकली लड़के की हेकड़ी; जानिए पूरा मामला

    Pushup challenge in metro : वायरल वीडियो में सबसे पहले एक लड़का मेट्रो के अंदर ही पुशअप लगाने लगता है. फिर इसी बीच वह पीछे खड़े एक व्यक्ती को ऐसा करने के लिए कहता है. जिस पर पहले तो उन्होंने मना कर दिया.

    Pushup Challenge: मेट्रो में अंकल का जलवा देख लोग रह गए दंग, निकली लड़के की हेकड़ी; जानिए पूरा मामला


    सोशल मीडिया पर आए दिन मेट्रो से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं. तो वहीं कुछ लोग अजीबोगरीब हरकते करते भी नजर आते हैं. तो कभी कुछ लोग ठुमके लगाते, तो इनमें से कुछ विडीयो में दिल्ली मेट्रो के अंदर लोग लड़ते-झगड़ते लोगों के वीडियो भी धड़ल्ले से वायरल होती हैं. जिस पर यूजर्स खूब मौज भी लेते हैं. हाल ही में एक सोशल मीडिया पर आई विडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है, जिसमें एक लड़का मेट्रो कोच के अंदर ही पुशअप लगाता नजर आ रहा है, लेकिन अचानक से तभी खड़े 'अंकल जी' जो करते हैं. इसे देखकर आप रेह जाएगें हैरान, नहीं थकेंगे तारीफ करते हुए. 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का है, या किसी और शहर का इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. इस वीडियो में सबसे पहले एक लड़का मेट्रो के अंदर ही पुशअप लगाने लगता है. फिर इसी बीच वह पीछे खड़े एक व्यक्ती को ऐसा करने के लिए कहता है. जिस पर पहले तो उन्होंने मना कर दिया, लेकिन वहीं लड़के के फिर कहने पर  'अंकल जी' (Uncle pushup in metro ) लड़के से भी तेज और ज्यादा पुशअप लगाते हैं, इसे देख वो लड़का भी हैरान रह जाता है. तो वहीं हो रही यह वायरल वीडियो में आप लोगों को एक के बाद एक पुशअप चैलेंज करते साफ-साफ देख सकते हैं.

    मेट्रो में पुशअप चैलेंज

    सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को  @bboybharatragathi नाम के अकाउंट से शेयर किया है, (Pushup challenge in metro) जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'टैलेंटेड लोग हर जगह हैं.' 4 सिंतबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 25 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 3 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक कर पसंद किया है. तो वहीं वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'अंकल सही तरीके से पुशअप कर रहे हैं.' तो दूसरे यूजर ने लिखा कि, 'ऐसा लग रहा है जैसे अंकल इस पल के लिए हमेशा से इंतजार कर रहे थे.'