Parineeti-Raghav Wedding: सज गया दूल्हा-दुल्हन का घर, मेहंदी-हल्दी से लेकर चूड़ा की रस्में कब और कहां होगी?

    परिणीति और राघव की शादी (Parineeti And Raghav Marriage) उदयपुर में डेस्टिनेशन होने वाली है. लेकिन उससे पहले दोनों के घरों को लाइट्स से सजा दिया गया है.

    Parineeti-Raghav Wedding: सज गया दूल्हा-दुल्हन का घर,  मेहंदी-हल्दी से लेकर चूड़ा की रस्में कब और कहां होगी?

    Parineeti And Raghav Marriage: AAP सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा दुल्हा-दुल्हन बनने के लिए पूर तरह से तैयार हैं. दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रेह हैं. प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है और परिणीति चोपड़ा के घर की झलकियां भी सामने आ गई हैं,  जिसमें घर को लाइट्स से सजा दिया गया है. वहीं दिल्ली में भी राघव का घर शादी के लिए पूरी तरह सजा दिया गया है. घर की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं 

    डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे राघव-परिणीति

    बता दें कि, परिणीति और राघव की शादी उदयपुर में डेस्टिनेशन होने वाली है. इसके लिए वहां का लीला पैसेल होटल बुक किया गया है. पैलेस में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है, ताकि किसी भी चीज की कमी ना रह जाएं. कपल  24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे और हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्म 23 सितंबर को एक साथ की जाएंगी.

    कब और क्या-क्या फंक्शन होंगे?

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति की चूड़ा रस्म 23 सितंबर को सुबह 10 बजे शुरू होंगी. फिर दोपहर में मेहमानों का वेलकम लंच किया जाएगा. परिवार शाम को 'लेट्स पार्टीलाइक 90s’ (Lets Party Like 90's) थीम पर संगीत का प्रोग्राम करेगी. ये फंक्शन उदयपुर के ताज लेक पैलेस में किया जाएगा.  24 सितंबर को परिणीति और राघव 'द लीला पैलेस' में सात फेरे लेंगे. वहीं शाम को रिशेप्शन भी यही होगा. खबर ये भी है कि राघवशाही बोट से परिणीति चोपड़ा के लिए बारात लेकर आएंगे और बोट से ही उन्हें वापस लेकर जाएंगे.