PAK vs AFG: T20 में अफगानिस्तान ने रचा इतिहास...पाकिस्तान को सीरीज हराकर ऐसे मनाया जश्न, देखें वीडियो

    फर्स्ट डाउन पर आए हैरिस ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन जल्द ही 15 बनाकर पवेलियन लौट गए. बता दें कि पाकिस्तान की ओर से एक मात्र बल्लेबाज इमाद वसीम रहे उन्होंने नाबाद 57 गेंदों में 64 रन की शानदारी पारी खेली.

    पाकिस्तान और अगानिस्तान के बीच टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है, इस बीच  दूसरे टी-20 मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. वहीं, पाकिस्तान की ओर से ओपनिंग करने के लिए उतरे सैम अयूब (Saim Ayub), फाजलहक़ फारुकी की पहली ही गेंद पर गुरबाज को कैच पकड़ा दे बैठे और जीरो रन बनाकर पवेलियन की ओर लौट गए. 

    पाकिस्तान की ओर से हैरिस ने शानदार पारी खेली

    वहीं, दूसरी गेंद पर शफीक को आउट करार दिया गया, इसी के साथ ही पाकिस्तान को लगातार दो बॉल पर दो झटके लगे. अफगानिस्तान की टीम ने पाकिस्तान को हिलाकर रख दिया. फर्स्ट डाउन पर आए हैरिस ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन जल्द ही 15 बनाकर पवेलियन लौट गए. बता  दें कि पाकिस्तान की ओर से एक मात्र बल्लेबाज इमाद वसीम रहे उन्होंने नाबाद 57 गेंदों में 64 रन की शानदारी पारी खेली. 

    अफगानिस्तान ने मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा किया 

    इमाद का साथ शादाब ने दिया उन्होंने 25 गेंदों में 32 रन की पारी खेलकर पाकिस्तान का स्कोर 20 ओवर में 130 रन तक पहुंचा दिया. जवाब में राशिद खान के कप्तानी वाली टीम मैदान में उतरी तो 1 गेंद शेष रहते  हुए 7 विकेट से मुकाबला जीत लिया. ये बात सच है कि आज तक अफगानिस्तान ने अभी तक कोई भी सीरीज नहीं जीती थी लेकिन टी-20 सीरीज जीतते ही अफगानिस्तानी टीम ने इतिहास रच दिया.