Odisha Crime : पड़ोसी की 5 माह की गर्भवती पत्नी से किया रेप, आरोपी की बीवी ने बनाया वीडियो

    गर्भवती महिला से रेप के बाद आरोपी और उसकी पत्नी ने इसका पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. पुलिस ने 38 साल के मिस्त्री और उसकी 35 साल की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    Odisha Crime : पड़ोसी की 5 माह की गर्भवती पत्नी से किया रेप, आरोपी की बीवी ने बनाया वीडियो

    Odisha News : ओडिशा के नबरंगपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां के राजमिस्त्री ने पांच माह की गर्भवती महिला से दुष्कर्म को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं इस आपबीती के दौरान आरोपी की पत्नी पूरी घटना का वीडियो बनाती रही. दरअसल राजमिस्त्री पीड़िता का पड़ोसी था और आरोपी का पीड़िता के पति से कुछ अनबन था. इसी झगड़े के चलते पड़ोसी से बदला लेने के लिए आरोपी ने उसकी पत्नी को हैवानियत का शिकार बना लिया.

    वीडियो सोशल मीडिया पर किया शेयर 

    रेप के बाद आरोपी और उसकी पत्नी ने इसका पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और बदला ले लेने की बात भी लिखी. फिलहाल पूरे मामले में 38 साल के मिस्त्री और उसकी 35 साल की पत्नी (आशा वर्कर) को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि पीड़िता रिश्ते में आरोपी की भाभी लगती है.

    करीब एक महीने बाद पुलिस को मिली जानकारी 

    मामला 28 फरवरी का है लेकिन परिवार ने बीते सोमवार को तब पुलिस को जानकारी दी जब पीड़िता ने आत्महत्या करने की कोशिश की. लोकल पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर इंचार्ज ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं.