धवन की बात न मानना, पंत को पड़ा भारी! PM मोदी ने की ऋषभ पंत की से मां बात...हेल्थ के बारे में ली जानकारी

    पंत के साथ हादसा शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे रुड़की के पास मोहम्मदपुर जाट एरिया में हुआ वहां आसपास मौजूद लोग और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दावा किया जा रहा है कि जिस समय उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकराई तक कार की रफ्तार करीब 200 किलोमीटर प्रति घंटे तक रही होगी.

    धवन की बात न मानना, पंत को पड़ा भारी! PM मोदी ने की ऋषभ पंत की से मां बात...हेल्थ के बारे में ली जानकारी

    Rishabh Pant accident: टीम इंडिया के विस्फोट बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार का शुक्रवार 30 दिसंबर को रुड़की जाते समय एक्सीडेंट हो गया. यह हादसा सुबह करीब 5.30 बजे रुड़की के पास मोहम्मदपुर जाट एरिया में हुआ. पंत की कार डिवाइडर से टकराने के बाद धूं-धूं कर जलने लगी थी, और इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. जिसमें कार जलती हुई दिखाई दे रही है.

    PM मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

    बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने इस घटना से व्यथित हूं ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि जाने माने क्रिकेटर ऋषभ पंत के हादसे से व्यथित हूं. मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं.

    पंत की कार की रफ्तार को लेकर उठ रहे सवाल!

    पंत के साथ हादसा शुक्रवार सुबह करीब 5.30 बजे रुड़की के पास मोहम्मदपुर जाट एरिया में हुआ वहां आसपास मौजूद लोग और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दावा किया जा रहा है कि जिस समय उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकराई तक कार की रफ्तार करीब 200 किलोमीटर प्रति घंटे तक रही होगी. घटना के बाद के सीसीटीवी फुटेज में भी कार की रफ्तार काफी तेज दिखाई पड़ रही है.

    धवन ने ड्राइविंग को लेकर दी थी सलाह

    सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें ऋषभ पंत, शिखर धवन से कहते हैं कि आप मुझे कोई एक एडवाइज दो जिससे मैं भविष्य में कोई गलती ना करूं, इसपर धवन अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहते हैं कि तुम गाड़ी आराम से चलाया करो. लेकिन अब जो बात सामने आ रही उसमें कहा जा रहा है कि उनकी गाड़ी की स्पीड लगभग 200 किलोमीटर के आसपास थी, वहीं कहा जा रहा है कि उन्होंने शिखर धवन की सलाह को गंभीरती से नहीं लिया.