VIDEO: इंसाफ की नई परंपरा! नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी के घर महिला पुलिसकर्मी ने चलाया बुलडोजर

    मध्य प्रदेश में बलात्कार के आरोपी को सजा देने के लिए अब पुलिस वालों ने अलग रूल अपनाया है. बता दें कि महिला पुलिस अधिकारियों ने एक ग्रुप रेप के आरोपी के घर बुलडोजर चलाया है. इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक पुलिस कर्मी खुद बुलडोजर चलाकर घर को ढहा रही है. मामला दमोह जिले के रनेह इलाके का है. यहां बीते दिनों एक नाबालिग से रेप की घटना सामने आई थी. जिसके बाद ये कार्रवाई हुई है.

    समाज में सदेंश देने के लिए चला बुलडोजर!

    पुलिस ने बलात्कार के तीनों आरोपियों को पहले ही सलाखों के पीछे डाल दिया था. उसमें से एक आरोपी फरार चल रहा था. बीते गुरूवार को इस फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. लेकिन बात यहीं तक सीमित नहीं रही. बल्कि समाज को एक संदेश देने के लिए पुलिस ने उसके घर पर बुलडोजर चलवा दिया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखने वाली बात ये थी कि इसमें एक महिला पुलिसकर्मी बुलडोजर की कमान संभालती हुई आरोपी का घर ढहा रही है.

    अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर हुई कार्रवाई

    इस पूरी घटना का वीडियो शेयर करते हुए मध्य प्रदेश का गृह विभाग ने लिखा कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर दमोह जिले में महिला पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों ने संभाला मोर्चा. दुष्कर्म के आरोपी के घर पर महिला पुलिस अधिकारियों ने बुलडोजर चलाया है. घर गिराने को लेकर पुलिस ने कहा कि आरोपी कौशल किशोर ने जमीन पर अवैध कब्जा करके ये मकान बनाया था. जिसे अब पुलिस ने तोड़ दिया है. वह आरोपी फरार था, जिसके बाद महिला पुलिसकर्मियों ने कमान अपने ऊपर लेते हुए उसका घर ढहा दिया. ये बहुत अच्छा कार्य है. इस तरह की कार्रवाई जारी रहनी चाहिए.