Natalia Fadeev कौन हैं, जिनकी खूबसूरती की होती है दुनियाभर में चर्चा, जानें- इजराइली आर्मी से क्या है कनेक्शन?

    इजराइल और हमास (HAMAS) के बीच लगातार 7वें दिन (शुक्रवार) भी युद्ध जारी है. दोनों ओर से रॉकेज और बम दागे जा रहे हैं. अनौपचारिक तौर पर इस युद्ध में 3000 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं, जिनमें हमास के आतंकी, इजराइल और फिलिस्तीन के नागरिक भी शामिल हैं.

    पूर्व इजराइली प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट ने भी आर्मी ज्वाइन कर ली है और हमास के आतंकियों पर काल पर बनकर टूट पड़े हैं. इस बीच आर्मी ज्वाइन करने वालों में एक और चौंकाने वाला नाम सामने आया है, वह है नतालिया फादेव का. आइये यहां जानते हैं कि कौन हैं नतालिया फादेव और क्यों हो रही है इनकी सर्वाधिक चर्चा. 

    बेहद खूबसूरत मॉडल हैं नतालिया

    यहां पर बता दें कि इजराइली नागरिक नतालिया फादेव एक उम्दा मॉडल हैं और इनकी खूबसूरती की चर्चा अन्य देशों में भी होती है. इनके इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फैन्स हैं, जो लगातार विजिट करते रहते हैं.

    दरअसल, वह एक चर्चित ओनलीफैन्स मॉडल हैं. बताया जा रहा है कि इजराइल रक्षाबल की अपील पर उन्होंने सेना ज्वाइन की है. इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टग्राम पर शेयर की है.

    खुद दी आर्मी ज्वाइन करने की जानकारी

    इजराइल की मॉडल नतालिया फादेव ने खुद इंटाग्राम के जरिये अपने फैन्स को आर्मी ज्वाइन करने की जानकारी दी है. ताजा फोटो में वह सैनिक की यूनिफॉर्म में हैं और एक सैनिक के रूप में नजर आ रही हैं. इसके बाद लोग उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. इस तस्वीर में वह सैनिक की वेशभूषा में हैं और आर्मी की जीप में बैठी नजर आ रही हैं.

     

    हमास को मिटाना होगा

    ताजा पोस्ट में उन्होंने हमास के आतंकियों द्वारा इजराइल पर हमले और बेकसूर लोगों की हत्या की निंदा की है. इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर लिखा है कि उनका सेना ज्वाइन करना और मानवता के लिए योगदान देना, उनके लिए गर्व और सम्मान की बात है. साथ ही लिखा है कि हमें गाजा के लड़ाकों को मिटाना होगा. 

    सोशल मीडिया से बनाई दूरी

    उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में यह भी लिखा है कि इजराइल पर हमास के हमलों के बाद मैंने बेहद वीभत्स चीजें और दृश्य देखें हैं, जिसकी वजह से मेरी रातों की नींद उड़ गई है. आर्मी ज्वाइन करने के साथ ही उन्होंने अपने फैन्स से कहा है कि वह अधिक समय सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहेंगीं.

    रक्षादल की टीम के साथ ली सेल्फी

     उन्होंने यह जानकारी भी दी है कि वह रिजर्व ड्यूटी के लिए अपनी यूनिट में शामिल हो गई हैं और जानकारी नहीं है कि कब तक यहां रहना पड़े और युद्ध लड़ना पड़े. इसके साथ ही मॉडल नतालिया फादेव ने लिखा है कि उनके लिए फैन्स दुआ करें. उन्होंन इंस्टाग्राम पर इजराइल रक्षाबल टीम के साथ अपनी सेल्फी भी अपलोड की है.