देवी दर्शन के लिए जाना मां और दुधमुंहे बच्चे को जाना पड़ा भारी, बस ड्राइवर ने दोनों को कुचला

    देवी दर्शन के लिए गई महिला एक किनारे पर बैठकर अपने बच्चे को दूध पिला रही थी, इस दौरान एक बस रिवर्स होते हुए आई और मृतक महिला और उसके बच्चे को कुचल दिया.

    देवी दर्शन के लिए जाना मां और दुधमुंहे बच्चे को जाना पड़ा भारी, बस ड्राइवर ने दोनों को कुचला

    Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के भिलाई से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. दरअसल, यहां एक मां को अपने दुधमुंहे बच्चे के साथ पिकनिक मनाने जाना महंगा पड़ गया. जानकारी के मुताबिक, महिला अपने बच्चे के साथ भिलाई से गरियाबंद देवी दर्शन के लिए गई थी. तभी उसके साथ एक ऐसा हादसा होता है जिसमें महिला और बच्चे की जान चली गई. 

    ये है पूरा मामला

    जानकारी के मुताबिक, देवी दर्शन के लिए गई महिला एक किनारे पर बैठकर अपने बच्चे को दूध पिला रही थी, इस दौरान एक बस रिवर्स होते हुए आई और मृतक महिला और उसके बच्चे को कुचल दिया. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. गरियाबंद जिले के छुरा थाना प्रभारी भूषण चन्द्राकर ने बताया कि भिलाई के कोहका से कई महिलाओं का ग्रुप बस से घूमने आया था. बस को पार्किंग के पास खड़ा कर दोपहर के समय सभी लोग पार्किंग के किनारे ही बैठ कर खाना खा रहे थे. इसी दौरान मृतक महिला अपने 6 महीने के बेटे को दूध पिला रही थी.

    मां और बच्चे को बस ने कुचला  

    तभी अचानक बस के ड्राइवर ने बस को रिवर्स कर दिया और बस को कंट्रोल नहीं कर पाया जिससे मृतक सुमन और उसका दुधमुंहा बच्चा उसकी चपेट में ले लिया. बस का पिछला पहिया सुमन और उसके बच्चे के ऊपर से गुजर गया. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बस चालक के खिलाफ धारा अपराध दर्ज कर लिया है.