Ludhiana में ट्रिपल मर्डर, घर में घुस पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट, पढ़ें

    पंजाब के लुधियाना में रविवार को देर रात घर में घुसकर पूरे परिवार की हत्या कर दी गई. मरने वालों में पंजाब पुलिस से रिटायर्ड लुधियाना के गांव नूरपुर बेट के रहे वाले रिटायर्ड सहायक सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह(65), बेटे गुरविंदर सिंह पाली ग्रेवाल(32) व पत्नी परमजीत कौर उर्फ पम्मी (61) हैं. सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए लुधियाना के सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है. मौके पर पहुंची लुधियाना कमिश्नरेट पुलिस जांच कर रही है. हत्या में तेजधार हथियारों का इस्तेमाल किया गाय. 

    सभी के चेहरे व सिर पर किए गए वार 

    मिली जानकारी के अनुसार हत्यारों द्वारा मृतका के सिर ल चेहरे पर बेरहमी से कई वार किए गए. जिससे सभी मृतकों के चेहरे बुरी तरह से जख्मी हुए थे. बता दें कि हत्या के वक्त पूरा परिवार सो रहा था. वहीं, शरीर व आसपास गिर खून पूरी तरह से सूख चुका था. जिससे पुलिस मान कर चल रही है कि हत्या को करीब 24 घंटे से ज्यादा का समय हो चुका था. 

    एक रिवाल्वर, सोने के गहने व नकदी भी गायब 

    प्राथमिक जांच में पता चला है कि हत्यारे एक रिवाल्वर, सोने के गहने व नकदी चोरी कर फरार हुए हैं. वहीं, पुलिस मान कर चल रही है कि हत्या के बीच एक लोकल लुटेरा गैंग है. पुलिस मामले में दो एंगल से जांच कर रही है. पहले एंगल चोरी और दूसरा चोरी जैसा क्राइम सीन दिखाने का. क्योंकि हत्या किया गया 65 साल का कुलदीप सिंह पंजाब पुलिस से रिटायर्ड हैं. 

    मायके गई बहू की बची जान, गर्भवती थी

    मिली जानकारी के अनुसार मृतक गुरविंदर सिंह की पत्नी अपने ससुराल गई हुई थी. पिछले दो दिन से वह घर पर नहीं थी. बता दें कि गुरविंदर की पत्नी गुर्भवती है. जब परिवार में किसी ने फोन नहीं उठाया तो गुरविंदर की पत्नी गांव पहुंच गई. जिसके बाद हत्या के बार मे पता चला. 

    घटना के वक्त हुई घर में तोड़फोड़ 

    लुधियाना कमिश्नरेट पुलिस जब क्राइम सीन पर पहुंची तो देखा गया कि पूरे घर में कई जगह पर तोड़ फोड़ की गई थी. सभी कमरों के कपड़े बिखरे हुए थे. पुलिस मामले में निजी रंजिश की भी जांच कर रही है. आरोपी सीढ़ीं लगाकर घर में घुसे थे.