अगर आप भी हैं प्यार में तो आज ही कराएं हार्टब्रेक इंश्योरेंस, गजब का है फायदा

    इस स्कीम के बारे में लड़के ने खुद लोगों को बताया तो लोग सोच में पड़ गए. लोग सोचने लगे कि यह तो बड़े ही कमाल की स्कीम है.

    क्या आपने 'हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड' स्किम के बारे में सुना है? अगर नहीं तो आज हम आपको इस स्किम के बारे में बताने जा रहे हैं, क्योंकि सोशल मीडिया पर हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड से जुड़ा एक मामला सामने आया है. जिसकी चर्चा जोरों पर है. दरअसल, एक लड़के ने हार्ट ब्रेक इश्योरेंस करा रखा था। इस स्किम के तहत अगर किसी का दिल प्यार में टूट जाता है तो उसे हार्टब्रेक इंश्योरेंस के तहत पैसे मिलते हैं। इस युवक के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है। जिसकी कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

    क्या है हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड ?

    ट्विटर यूजर प्रतीक आर्यन ने खुलासा किया कि वो और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ने एक 'हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड' शुरू किया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ब्रेकअप के बाद एक व्यक्ति को कुछ सपोर्ट मिले। वे दोनों हर महीने 500 रुपये एक कॉमन फंड में डालने का फैसला किया। सौदा यह था कि जो भी दूसरे व्यक्ति को धोखा देगा वह रिश्ते से खाली हाथ चला जाएगा। जिस व्यक्ति के साथ धोखा हुआ है, उसे कोष का सारा पैसा मिल जाएगा।

    धोखा खाने वाले को मिलेंगे पैसे 

    दुर्भाग्य से, आर्यन की प्रेमिका ने दो साल बाद उसे धोखा दिया। जिससे फंड में जमा सारे पैसे आर्यन को मिल गए। आर्यन को 25,000 रुपये मिले जो उनके हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड में जमा किए गए थे।

    आर्यन ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे 25000 रुपये मिले क्योंकि मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे धोखा दिया। जब हमारा रिश्ता शुरू हुआ, तो हमने रिश्ते के दौरान संयुक्त खाते में हर महीने 500 रुपये जमा किए और एक नीति बनाई कि जो भी धोखा खाएगा, वह सारा पैसा लेकर चला जाएगा। यह ही हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड है।