सीता गुफा मंदिर में भक्ति में लीन दिखीं Kriti Sanon, गाया 'आदिपुरुष' का ये गाना

    आदिपुरुष की रिलीज से पहले कृति सेनन (Kriti Sanon) सीता गुफा मंदिर पहुंचीं. यहां उन्होंने मां के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया. उनके साथ सचेत-परंपरा भी दिखाई दिए.

    सीता गुफा मंदिर में भक्ति में लीन दिखीं Kriti Sanon, गाया 'आदिपुरुष' का ये गाना

    Kriti Sanon At Sita Gufa Mandir: कृती सेनन और प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' जल्द ही सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. इस फिल्म में कृती सीता का किरदार निभा रही हैं तो प्रभास (Prabhas) प्रभु राम के रोल में नजर आएंगे. इस बीच फिल्म का नया गाना 'राम सिया राम' रिलीज हुआ है. ये गाना सचेत-परंपरा ने गाया है. गाने के रिलीज के बाद कृती इन दोनों के साथ सीता मां के दर्शन करने पहुंचीं.

    सीता गुफा मंदिर पहुंचीं कृती

    फिल्म की रिलीज से पहले कृति सेनन नासिक में पंचवटी के सीता गुफा मंदिर पहुंचीं. यहां उन्होंने मां के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया. इस दौरान उनके साथ  सचेत-परंपरा भी दिखाई दिए.बता दें कि, इनका मंदिर से वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तीनों को भक्ति में लीन देखा जा सकता है.  कृति और सचेत-परंपरा (Sachet and Parampara) को इस दौरान राम सिया राम का उच्चारण करते भी देखा जा सकता है.

    भगवान राम ने लिया था आश्रय

    जिस सीता गुफा मंदिर (Sita Gufa Mandir) के दर्शन करने के लिए कृती (Kriti Sanon) पहुंची हैं, उसके बारे में कहा जाता है कि इस गुफा ने ही भगवान राम और सीता माता को वनवास के दौरान आश्रय दिया था. यहां दर्शन करने के बाद कृती ने कालाराम मंदिर का दौरा भी किया और मंदिर में भजन-आरती की.

    कब रिलीज होगी फिल्म?

    कृति सेनन और प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) 13 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. इस फिल्म में कृती और प्रभास के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आएंगे. उन्हें रावण के रोल में देखा जाएगा. फिल्म के ट्रेलर को तो अच्छा रिस्पॉन्स मिला है अब देखना ये होगा की फैंस को फिल्म कितनी पसंद आती है.