KKK13: अंजुम फकीह ने शीजान खान को बताया 'भाई', खूबसूरत बॉन्डिंग ने फैंस का जीता दिल

    अंजुम ने अपने इंस्टाग्राम पर शीजान खान के साथ मस्ती करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है.

    KKK13: अंजुम फकीह ने शीजान खान को बताया 'भाई', खूबसूरत बॉन्डिंग ने फैंस का जीता दिल

    कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह फिलहाल खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की कंटेस्टेंट हैं. इस समय टीवी एक्ट्रेस साउथ अफ्रीका में स्टंट करती नजर आ रही हैं. वहीं इस दौरान उन्हें खूब मस्ती करते देखा जा सकता  हैं. वहीं एक्ट्रेस ने खतरों के खिलाड़ी 13 के को-कंटेस्टेंट शेजान खान के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं और एक खास नोट भी लिखा हैं.

    अंजुम ने लिखा प्यारा नोट 

    अंजुम ने अपने इंस्टाग्राम पर शीजान खान के साथ मस्ती करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. एक दूसरे के साथ खूब एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. वहीं अंजुम ने कैप्शन में शीजान के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में लिखा है, "वो मेरे कबीले का हिस्सा है. हां, एक अलग मां से पैदा हुआ हैं..  मुझे यकीन है कि डेस्टिनी का एक प्लान है, परवाह नहीं है अगर किसी और के द्वारा जज किया जाए...यह मेरे लिए एक भाई से बढ़कर है...'

    शीजान की मां कहेक शान ने किया कमेंट 

    वहीं अंजुम की इस पोस्ट पर शीजान खान की मां कहेक शान ने भी कमेंट किया है, "माशाअल्लाह". शेजान की बहनों फलक और शफाक ने भी रेड हार्ट इमोजी पोस्ट किया है. वहीं एक्टर के एक फैन ने लिखा है कि ''बाबा आप बस खुश रहो".

    शिव ठाकरे को बताया सबसे अच्छा दोस्त 

     इससे पहले अंजुम ने बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी और उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया था.  फैंस ने भी दोनों की दोस्ती की तारीफ की थी. कैप्शन में अंजुम ने लिखा था, 'सोने का दिल वाला मिल गया है, दुआ है कि वो हमेशा रहे... यही इस दोस्ती में प्यार का सार है, असल में ये यादें फिर से जिंदा रहेंगी... लड़ेंगी,' झिड़केंगे, गलतियां करेंगे, भूलेंगे और माफ कर देंगे... आप जैसा दोस्त तो जिंदगी भर रहेगा ना? मेरे प्यारे शिव. ”