RRKPK Poster: एक देसी तो दूसरा फंकी... कैसी होगी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी?

    करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की फोटोज शेयर की हैं. जिसमें रणवीर (Ranveer Singh) एकदम फंकी लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लगभग सभी फोटोज साड़ी में हैं.

    RRKPK Poster: एक देसी तो दूसरा फंकी... कैसी होगी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी?

    Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: रणवीर सिंह (Ranveer singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की  फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने जन्मदिन (Karan Johar Birthday) पर आज फैंस को ये गिफ्ट दिया है. 

    फंकी लुक में दिखें रणवीर सिंह

    करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की फोटोज शेयर की हैं. जिसमें रणवीर एकदम फंकी लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट की बात करें तो एक्ट्रेस की लगभग सभी फोटोज साड़ी में हैं. ऐसे में दोनों के लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में आलिया देसी गर्ल के रूप में दिखाई देंगी वहीं, रणवीर बैड बॉय की इमेज में नजर आ सकते हैं.

    कब रिलीज होगी फिल्म ?

    रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में 28 जुलाई (Rock Aur Rani Ki Prem Kahani) को देखने को मिलेगी. फिल्म को ट्रेलर कब आएगा इसे लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही लोगों को ट्रेलर देखने को मिलेगा. बता दें कि, इस फिल्म की कहानी इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखी है.

    7  साल बाद लौट रहे करण 

    बता दें कि, करण जौहर ने कुछ दिनों पहले एक खास पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि वो सिनेमाघर में 7 साल बाद लौट रहे है. उन्होंने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में कहा कि ये एक ऐसी फिल्म है जिसमें उन्हें कई शानदार कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला.