सर चढ़कर बोल रहा IPL का क्रेज, Qulifier 2 देखने के लिए दर्शकों में मची भगदड़

    क्वालिफायर 2 मुकाबले के एक दिन पहले से टिकट खरीदने वालों की भीड़ लगी रही. इसके साथ ही ऑनलाइन टिकट बुक कराने वालों को भी टिकट लेने के लिए गुरुवार को ही स्टेडियम आना पड़ा.

    सर चढ़कर बोल रहा IPL का क्रेज, Qulifier 2 देखने के लिए दर्शकों में मची भगदड़

    भारत में क्रिकेट के प्रति दीवानगी चरम पर है और जब बात आईपीएल की आती है तो मैच किसी त्योहार से कम नहीं होता है. आईपीएल 2023 का क्वालीफायर मुकाबला आज यानी शुक्रवार को गुजरात के अहमदाबाद स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच होगा. इस मैच को जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंचेगी, वहीं हारने वाली टीम का सफर खत्म हो जाएगा. ऐसे में इस कड़े मुकाबले का लुत्फ उठाने के लिए शुक्रवार सुबह 10 बजे से ही हजारों की संख्या में लोग टिकट के लिए जमा हो गए थे. इस दौरान कई काउंटरों पर धक्का-मुक्की और मारा-मारी के दृश्य भी देखने को मिले.

    टिकट काउंटर पर मची भगदड़ 

    क्वालिफायर 2 मुकाबले के एक दिन पहले से टिकट खरीदने वालों की भीड़ लगी रही. इसके साथ ही ऑनलाइन टिकट बुक कराने वालों को भी टिकट लेने के लिए गुरुवार को ही स्टेडियम आना पड़ा. इससे हजारों की संख्या में लोग टिकट काउंटरों पर जमा हो गए और इस दौरान एक काउंटर पर भगदड़ मच गई. इस दौरान पुलिस बुलानी पड़ी और दो घंटे तक टिकट काउंटर बंद रहे. बाकी के लिए आज सुबह से शाम 4 बजे तक टिकट दिया जाएगा. फाइनल मुकाबले का टिकट शनिवार सुबह से रविवार दोपहर तक खरीदे जा सकेंगे.

    AMDPark एप्लीकेशन के जरिए टिकट की एडवांस बुकिंग

    आज का क्वालीफायर-2 और रविवार को होने वाले फाइनल मुकाबले को देखने वाले दर्शकों के लिए नगर निगम ने एडवांस पार्किंग बुकिंग शुरू कर दी है. नगर निगम की ओर से किए गए एक ट्वीट में कहा गया है कि पार्किंग की समस्या से बचने के लिए लोग AMDPark एप्लीकेशन के जरिए एडवांस बुकिंग करा सकते हैं. यातायात पुलिस का कहना है कि शहर के निकट करीब 20 पार्किंग प्लॉट तत्काल निर्माण कराए गए हैं.