Ind vs Aus: हार के बाद कोहली ने छुपाया मुंह तो रो पड़े रोहित-सिराज, बुमराह ने बाहों में भर दिया दिलासा

    Ind vs Aus Final World Cup 2023: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हरा दिया और छठी बार कप अपने नाम कर लिया. इसी के साथ भारत का तीसरी बार विश्व चैंपियन बनने का सपना टूट गया. पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने के बाद फाइनल में टीम पूरी तरह से बेरंग नजर आई. टीम इंडिया की इस हार ने पूरे देश का दिल तो तोड़ा ही लेकिन सबसे ज्यादा निराशा और दुख  खिलाड़ियों को हुआ. सभी के चहरों पर मायूसी नजर आई और कप्तान  रोहित (Rohit Sharma) तो अपने दुख को छिपा नहीं पाए और आंखों से आंसू बहने लगे. 

    Telangana Candidate Suicide: कन्नैया ने आखिर क्यों फांसी लगाकर दे दी जान, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

    रोहित शर्मा के छलके आंसू

    इस हार के साथ ही रोहित शर्मा अपने आंसुओं को काबू करते नजर आए और सिर नीचा करते हुए ड्रेसिंग रूम में चले गए. रोहित का इमोशनल हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी रितिका शर्मा की भी आंखें आसुओं से भर गई. वहीं, मोहम्मद सिराज (Siraj) भी मैदान पर रोने लग गए. उन्हें जसप्रीत बुमराह और केएल राहुल ने दिलासा दिया. 
     

     

    कोहली ने छुपाया मुंह

    इस पूरे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) बने. उन्होंने टूर्नामेंट की 11 पारियों में से 9 पारियों में पचास का आंकड़ा पार किया. कुल मिलाकर कोहली ने पूरे टूर्नामेंट में 765 रन बनाए, जो एक वर्ल्ड रिकॉर्ड है. इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया. लेकिन हार के बाद उनके चेहरे पर निराशा नजर आई. विराट कोहली ने अपनी निराशा को छुपाने की कोशिश की और कैप से अपना मुंह छिपा लिया. वो नहीं चाहते थे कि इस दर्द में लोग उनका चेहरा देखें.