सुरक्षा के मद्देनजर लॉरेंस को देर रात गुजरात से लाया गया दिल्ली, एजेंसी ने जारी किया Gangwar का अलर्ट

    भारत की सबसे सुरक्षित तिहाड़ जेल में बीते दिन हुई टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के बाद लॉरेंस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सुरक्षा के मद्देनजर लॉरेंस को गुजरात से दिल्ली लाया जा चुका है. भारत की सबसे कुख्यात गैंगस्टर्स में से एक नीजर बवाना के एसोसिएट टिल्लू की हत्या के बाद पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान व उत्तर प्रदेश में गैंगवार का खतरा बढ़ गया है.

    लॉरेंस के गुर्गों व लॉरेंस के एसोसिएट ग्रुप के गुर्गों को नीरज बवाना, टिल्लू ताजपुरिया, कौशल चौधरी व दविंदर बंबिहा ग्रुप द्वारा टारगेट किया जा रहा है. सुरक्षा एजेंसियों ने इसे लेकर राज्य पंजाब, हरियाणा, दिल्ली व उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों की पुलिस को जेलों की सुरक्षा बढ़ाने को कहा है. 

    टिल्लू की हत्या के बाद हो सकता है लॉरेंस पर हमला- सुरक्षा एजेंसी 

    सुरक्षा एजेंसी द्वारा जारी किए गए अलर्ट में राज्यों से कहा गया है कि टिल्लू की हत्या के बाद से लॉरेंस को एंटी गैंग टारगेट कर रहे हैं. एंटी गैंग लॉरेंस के काफिले व बैरकों की कई बार रेकी भी कर चुके थे. वहीं, एजेंसी द्वारा जारी किए गए अलर्ट के बाद लॉरेंस को गुजरात से दिल्ली की मंडोली जेल शिफ्ट किया गया है. 

    लॉरेंस को प्लेन से दिल्ली लेकर पहुंच पुलिस 

    मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को गुजरात पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई थी. जिसके बाद दिल्ली पुलिस हवाई यात्रा के जरिए लॉरेंस को रात करीब 2.30 बजे गुजरात से दिल्ली लेकर पहुंच गई थी. मिली जानकारी के अनुसार जिस बैरक में लॉरेंस को रखा गया है, उसकी सुरक्षा दिल्ली क्राइम ब्रांच के हवाले की गई है. 

    गोगी की हत्या में लॉरेंट गैंग का आया था नाम 

    तिहाड़ जेल में जतिंदर गोगी की हत्या किए जाने के बाद जिम्मेदारी कनाडा में बैठे लॉरेंस गैंग के ऐसोसिएट गोल्डी बराड़ ने ली थी. जिसके बाद नीरज बवाना व राठी गैंग ने लॉरेंस को धमकी दी थी कि अब तुम्हें कोई नहीं बचा सकता. जिसके बाद से कई बार लॉरेंस की रेकी करवाई गई. अब पंजाब हरियाणा, दिल्ली सहित अन्य राज्यों में लॉरेंस के गुर्गों पर हमले शुरू हो गए हैं.