हस्ताक्षर कराने के बहाने OYO ले जाकर रेप करता रहा पुलिसकर्मी, 17 हजार के फोन से समझौता करना चाहता था आरोपी

    हरियाणा के पलवल में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने के नाम पर एक पुलिसकर्मी ने घिनौना काम किया है. गैंगरेप पीड़िता ने इस मामले में पलवल के एसआई पर रेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

    हस्ताक्षर कराने के बहाने OYO ले जाकर रेप करता रहा पुलिसकर्मी, 17 हजार के फोन से समझौता करना चाहता था आरोपी

    हरियाणा के पलवल में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने के नाम पर एक पुलिसकर्मी ने घिनौना काम किया है. गैंगरेप पीड़िता ने इस मामले में पलवल के एसआई पर रेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिसकर्मी पर आरोप है कि वह जांच के बहाने पीड़िता को घर बुलाता था और ओयो होटल में ले जाकर उसका शारीरिक शोषण करता था. इतना ही नहीं विरोध करने पर गैंगरेप पीड़िता को जान से मारने की धमकी देता था। पुलिसकर्मी ने किशोरी से गैंगरेप के करने वाले आरोपियों के साथ सहमति बनाने का दबाव भी बनाया था। अब पीड़िता ने एएसआई के खिलाफ महिला थाने में दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया है, जिसकी जांच की जा रही है.

    सुशीला व एएसआई हंसराज कर रहे थे मामले की जांच 

    इस मामले को लेकर पलवल एसपी राजेश दुग्गल ने जानकारी दी कि होडल थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. नाबालिग का आरोप है कि 2022 में उसने अपहरण और दुष्कर्म का मामला महिला थाने में दर्ज कराया था। जिसकी जांच एएसआई सुशीला व एएसआई हंसराज कर रहे थे.

    हस्ताक्षर कराने के बहाने लड़की को ओयो ले जाता था पुलिसकर्मी 

    दोनों उसे बाल कल्याण समिति व जिला सिविल अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले गए थे और कोर्ट में बयान भी दर्ज करवाए थे. एसपी ने बताया कि यहां से एएसआई हंसराज हस्ताक्षर कराने के बहाने लड़की को ओयो होटल के कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

    लड़की के विरोध करने पर आरोपी पुलिसकर्मी उसे जान से मारने की धमकी भी देता रहा. आरोप यह भी है कि उसके बाद आरोपी एएसआई ने गैंगरेप के आरोपी से मुलाकात की और समझौते के लिए दबाव बनाया.

    मामले की गहनता से जांच कर रही पुलिस 

    अधिकारी के मुताबिक शिकायत में पीड़िता की ओर से यह भी कहा गया है कि आरोपी ने उसके लिए 17 हजार रुपये का फोन खरीदा था ताकि वह गैंगरेप मामले में समझौता करने को तैयार हो जाए. पीड़िता ने यह पूरी बात अपनी मां को बताई, जिसके बाद दोनों ने डीएसपी व पलवल एसपी से शिकायत की. इस मामले में महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एसपी ने कहा है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर केस की गहनता से जांच की जा रही है। जांच में अगर कोई दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।