मध्य प्रदेश में अगले महीने से सिर्फ 100 रुपए चुकाना होगा बिजली बिल, छात्रों को मिलेंगे 25 हज़ार रुपए

    मध्य प्रदेश में चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य की जनता को एक और बड़ा सौगात दिया है. लाडली बहना योजना के बाद सीएम शिवराज ने अब जनता से एक नया वादा किया है.

    मध्य प्रदेश में अगले महीने से सिर्फ 100 रुपए चुकाना होगा बिजली बिल, छात्रों को मिलेंगे 25 हज़ार रुपए

    मध्य प्रदेश में चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य की जनता को एक और बड़ा सौगात दिया है. लाडली बहना योजना के बाद सीएम शिवराज ने अब जनता से एक नया वादा किया है. उन्होंने कहा कि जिन गरीब बहनों का बिजली बिल काफी लंबा आया है, वो अब तक के सारे बिजली बिल हम भरेंगे. अब तक के बिजली बिल को माफ कर शून्य कर दिया जाएगा. इसके बाद अगले महीने से एक किलोवाट से कम बिजली खपत करने वाले लोगों को सिर्फ 100 रुपए ही चुकाने होंगे.

    12वीं के इन छात्रों को मिलेंगे पैसे

    सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के छात्रों को वादा किया कि जो भी 12वीं कक्षा में 60% से अधिक अंक लाएगा उसके खाते में 25 हज़ार रुएए भेजे जाएंगे. साथ ही जो अपने स्कूल में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान हासिल करेगा उन्हें मुख्यमंत्री की तरफ स्कूटी दी जाएगी.  

    सिंधिया के साथ ग्वालियर पहुंचे सीएम

    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ग्वालियर में पहले अचलेश्वर मंदिर में भगवान शंकर का पूजा अर्चना किया. इस दौरान उनके साथ केंद्रिय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. मंदिर में दर्शन करने के बाद मुख्यमंत्री रोड शो करते हुए राज्य स्तरीय महिला हितग्राही सम्मेलन में शामिल हुए. इस सभा के दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश की जनता के लिए नई योजनाएं पेश कीं.