मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, वीडियो देख आपके भी छूट जाएंगे पसीने

    महाराष्ट्र के मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया. ब्रेक फेल होने के कारण एक ट्रक ने कई वाहनों को टक्कर मार दी. इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए हैं.

    मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, वीडियो देख आपके भी छूट जाएंगे पसीने

    महाराष्ट्र के मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया. ब्रेक फेल होने के कारण एक ट्रक ने कई वाहनों को टक्कर मार दी. इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए हैं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रायगढ़ जिले के खोपोली के पास ट्रक ने कम से कम 12 वाहनों को टक्कर मार दी, जिससे छह लोग घायल हो गए.

    अधिकारी ने कहा, 'दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. फिर घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. हादसे के कारण कुछ देर के लिए मुंबई की ओर जाने वाला यातायात प्रभावित रहें. 

    मार्च में भी हुआ था एक बड़ा हादसा 

    बता दें कि मार्च में भी मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर एक कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई थी. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी। हादसा उर्से गांव के पास हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में मरने वालों में एक की पहचान विजय विश्वनाथ खैर के रूप में हुई है.

    पुलिस ने बताया कि कार में सवार लोग पुणे से मुंबई की ओर जा रहे थे। इस दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में चालक समेत 3 लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। फिर मृतकों के शवों को अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार लगभग ट्रक के नीचे जा गिरी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद एक्सप्रेसवे पर यातायात प्रभावित रहा। क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाने के बाद यातायात सामान्य हुआ।