Gujarat Viral Video : लोक गायक Kirtidan Gadhvi पर नोटों की बारिश, स्टेज पर बिछ गई पैसों की चादर

    Gujarat Viral Video : गुजरात के वलसाड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक भजन कार्यक्रम के दौरान गुजराती लोक गायक कीर्तिदान गढ़वी पर अंधाधुंद नोटों की बौछार की जा रही है.   कीर्तिदान इस कार्यक्रम में भजन गा रहे हैं.   मीडिया रिपोर्ट्स में इस वीडियो को 11 मार्च का बताया जा रहा है.

    कौन हैं गायक कीर्तिदान गढ़वी ?

    बात दें कि  गढ़वी का जन्म  गुजरात के वालवेड़ खेड़ा हुआ था .गढ़वी ने एम .एस यूनिवर्सिटी  के फैकल्टी ऑफ परफॉर्मिग आर्ट्स से संगीत में अपना बीपीए और एमपीए किया इसके बाद  गढ़वी भावनगर विश्वविघालय में संगीत शिक्षक बन गए.

    वर्ल्ड टैलेंट ऑर्गनाइजेशन के ब्रांड एंबेसडर रह चुके हैं गढ़वी

    जानकारी के मुताबिक,गढ़वी को US में "वर्ल्ड अमेजिंग टैलेंट " अवार्ड  से भी सम्मानित किया गया है.  साथ ही गढ़वी वर्ल्ड टैलंट ऑर्गनाइजेशन के ब्रांड एंबेसडर भी रह चुके है. गढ़वी ने 2015 में कोक स्टूडियो में सचिन - जिगर और रेखा भारद्वाज के साथ "लाडली "गाना गया . इसके बाद उनको राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली. .

    गायों की सेवा के लिए किया कार्यक्रम 

    गढ़गी ने मीडिया से बातचीत करते हुई बताया कि ‘यह कार्यक्रम गायों की सेवा के लिए धन जुटाने के लिए आयोजित किया गया था, जो अस्वस्थ हैं और चल नहीं सकते. सारा पैसा दान में जाता है.’ यह पहली बार नहीं है जब भजन कार्यक्रमों में लोगों ने लाखों की बारिश की हो. दिसंबर 2022 में, गुजरात के नवसारी गांव में एक भजन कार्यक्रम में गढ़वी पर 50 लाख रुपये के नोट बरसाए गए थे. इसी तरह के वीडियो 2017 और 2018 में भी सामने आए थे.