गोवा: मापुसा में छापेमारी, 15 लाख रुपये की ड्रग्स के साथ नाइजीरियाई महिला गिरफ्तार

    गोवा पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल (एएनसी) ने मापुसा से 15 लाख रुपये मूल्य की 150 ग्राम एम्फ़ैटेमिन के साथ एक नाइजीरियाई महिला को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उसके कब्जे से 100 ग्राम गांजा भी बरामद किया है.

    Goa Raid in Mapusa Nigerian woman arrested with drugs worth Rs 15 lakh
    woman arrested with drugs/Social Media

    पुलिस ने बुधवार को कहा कि एक बड़ी छापेमारी में, गोवा पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल (एएनसी) ने मापुसा से 15 लाख रुपये मूल्य की 150 ग्राम एम्फ़ैटेमिन के साथ एक नाइजीरियाई महिला को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उसके कब्जे से 100 ग्राम गांजा भी बरामद किया है.

    एसपी एएनसी अक्षत कौशल ने कहा, "नाइजीरियाई महिला की पहचान 24 साल की फेथ चिमेरी के रूप में हुई है, जो मापुसा के गुइरिम में ग्रीन पार्क होटल के पास बस स्टॉप पर मादक पदार्थ के साथ बेंगलुरु जाने वाली अंतरराज्यीय बस में गोवा आई थी, जहां एएनसी के अधिकारियों ने नेतृत्व किया था. पीएसआई मंजूनाथ नाइक ने उसे पकड़ लिया और मादक पदार्थों की छापेमारी की.''

    उन्होंने आगे कहा कि आरोपी महिला से शुरुआती पूछताछ में पता चला कि वह आगे की बिक्री और वितरण के लिए मादक पदार्थ के साथ बेंगलुरु से गोवा आई थी.

    यह याद किया जा सकता है कि एएनसी ने हाल ही में बोरिम पोंडा में एक हाइड्रोपोनिक कैनबिस लैब का भंडाफोड़ किया था, जहां एक स्थानीय युवक को कैनबिस की खेती के लिए गिरफ्तार किया गया था.

    एएनसी ने गोवा में नशीली दवाओं के व्यापार पर अंकुश लगाने के अपने निरंतर प्रयास में इस चालू वर्ष के दौरान 3.77 करोड़ रुपये के नशीले पदार्थ जब्त किए हैं और स्थानीय लोगों, अन्य राज्यों के लोगों और विदेशी नागरिकों सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

    छापेमारी का नेतृत्व और संचालन पुलिस सब इंस्पेक्टर (पीएसआई) मंजूनाथ नाइक ने हेड कांस्टेबल (एचसी) उमेश देसाई, पीसी नितेश मुलगांवकर, मंदार नाइक, मकरंद घड़ी, संदेश वोल्वोइकर, सचिन अटोस्कर, योगेश मडगांवकर, महिला पुलिस कांस्टेबल (एलपीसी) के साथ किया. पूरी छापेमारी डीवाईएसपी (एएनसी) नेरलॉन अल्बुकर्क और एसपी (एएनसी) अक्षत कौशल, आईपीएस के नेतृत्व और मार्गदर्शन में की गई.

    यह भी पढ़े: स्वाति मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने कहा, मारपीट मामले में CM केजरीवाल के खिलाफ दर्ज हो मामला