Gadar 2 होगी फ्लॉप ! इस एक्टर ने कहा, 'ब्लैंक पेपर पर लिखकर दे रहा हूं... सिर्फ 15 करोड़ ही...'

    'गदर 2' की रिलीज से पहले ही इसका रिव्यू (Gadar 2 Review) सामने आया है. कहा जा रहा है कि फिल्म सिर्फ 15 करोड़ का लाइफटाइम बिजनेस करेगी.

    Gadar 2 होगी फ्लॉप ! इस एक्टर ने कहा, 'ब्लैंक पेपर पर लिखकर दे रहा हूं... सिर्फ 15 करोड़ ही...'

    Gadar 2 Review: साल 2001 में आई फिल्म 'गदर' का दूसरा पार्ट  'गदर 2' (Gadar 2) इस साल रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन रिलीज से पहले ही इसका रिव्यू सामने आया है.  फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बताया कि ये फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी या फिर फ्लॉप.

    'गदर 2' बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन

    कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में कहा,  टध्यान दीजिए, शारिक पटेल और जी टीम फिल्म के हिसाब से 'गदर 2' 200 करोड़ का लाइफटाइम थिएट्रिकल बिजनेस करेगी. मैं एक सादे कागज पर लिखकर ये  दे सकता हूं कि फिल्म सिर्फ 15 करोड़ का लाइफटाइम बिजनेस करेगी. अब आप देख लीजिए कि कॉर्पोरेट स्टाफ को हिन्दी फिल्म मेकिंग की कितनी जानकारी है.'

    सुर्खियों में रहते हैं केआरके

    बता दें कि कमाल राशिद खान  बॉलीवुड एक्टर्स को लेकर कमेंट करने और हिंदी फिल्मों को लेकर अपना रिव्यू और प्रिडिक्शन शेयर करने की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. इसके चलते वे कई बार मुश्किल में भी फंस चुके हैं. इस बार भी लोगों ने उनके गदर 2 के  प्रीडिक्शन को गलत बताया है. लोगों का कहना है कि फिल्म सुपरहिट होने वाली है और उनका अनुमान गलत है.