दुल्हन की विदाई पर फ्रेंड ऐसे रोई की...खौल उठा रिश्तेदारों का खून, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगी अपनी हंसी

    भारतीय समुदाय की शादियों की बात करें तो वह पल लोगों के लिए काफी संवेदनशील होता है. उस समय सभी की आंखों में आंसू आ जाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी ऐसे इमोशनल पल में किसी  को गुस्सा करते हुए देखा है. जहां घर वाले एक लड़की पर हाथ उठाने पर मजबूर हो गए. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन की सहेली ऐसे रोई की वहां पर खड़े लोग भी हैरान हो गया. 

    अचानकी ही सहेली ने दुल्हन को लगाया गले

    दरअसल, मामला ये है कि दुल्हन की विदाई के दौरान फ्रेंड इतनी बुरी रोई की उसके घर वाले भी उस लड़की पर गुस्सा हो उठे. अब वीडियो पर लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. वायरल हो रहे वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि एक लड़की अचानक ही बड़ी  तेजी से रोती  हुई आती है और दुल्हन को गले लग  जाती है. वहीं, परिवार वाले उस लड़की  को हटाने की कोशिश करता है लेकिन वह लड़की दोबारा दुल्हन को गले लगाने की कोशिश करती है. 

    सहेली के रोने पर रिश्तेदार हुए गुस्सा

    दुल्हन के सामने उसकी सहेली इतनी बुरी तरह रोती है कि परिवारजन उस लड़की को खींचकर अलग करते हैं, इतना ही नहीं बता इस हद तक बढ़ जाती है कि एक महिला उस लड़की थप्पड़ मारने के  लिए हाथ तक उठाने लग जाती  है. इतने में वहां पर खड़े लोग उसे खींचकर अलग कर देते हैं.