आप नेता संजय सिंह के करीबी कारोबारियों के घर ED रेड, सर्च जारी

    आप नेता संजय सिंह ने कहा- मेरे सहयोगी अजीत त्यागी व सर्वेश मिश्रा के घर में ईडी ने बुधवार को छापेमारी की है. संजय सिंह ने कहा कि मेरे सहयोगी सर्वेश के पिता कैंसर की बिमार से जूझ रहे हैं.

    आप नेता संजय सिंह के करीबी कारोबारियों के घर ED रेड, सर्च जारी

    एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) द्वारा बुधवार को आप नेता संजय सिंह के करीबी रहे कारोबारी के घर में रेड की है. सारे मामले के बारे में आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी सांझा की है. जिसमें आप नेता संजय सिंह ने केंद्र सरकार को तानाशाही करने वाला बताया है. ट्वीट के साथ एक वीडियो भी जारी किया गया है. 


    ED कर रही फर्जी जांच 

    संजय सिंह ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भारी जारी किया है. जिसमें आप नेता सिंह ने कहा कि पूरे देश में ईडी द्वारा फर्जी जांच की जा रही है. संजय सिंह ने कहा- मैंने ईडी को बेनकाब किया. ईडी ने मेरी जांच शुरु की, बात में अपनी गलती मानी. 

    मेरे पास कुछ नहीं मिला तो करीबियों को किया जा रहा टारगेट 

    संजय रावत ने कहा है कि ईडी को मेरे पास से कुछ नहीं मिला था. जिसके बाद ईडी ने मामले में मेरे करीबियों को टारगेट करना शुरु कर दिया था. मेरे सहयोगी अजीत त्यागी व सर्वेश मिश्रा के घरों में ईडी ने बुधवार को छापेमारी की.

    संजय सिंह ने कहा कि मेरे सहयोगी सर्वेश के पिता कैंसर की बिमार से जूझ रहे हैं. संजय ने कहा कि केंद्र सरकार जितना मर्जी तंग कर ले, सच्च के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी.