10 साल पुरानी रंजिश में एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या, 2 गंभीर, जानिए पूरा मामला

    शुक्रवार की सुबह एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर ताबड़-तोड़ गोड़ियां चलानी शुरु कर दी. जिसमें पांच लोगों की तो मौके पर मौत हो गई. वहीं करीब तीन लोग गंभीर जख्मी हुए.

    10 साल पुरानी रंजिश में एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या, 2 गंभीर, जानिए पूरा मामला

    मध्य प्रदेश, जिला मुरैना के थाना सिहोनिया क्षेत्र में पड़ते गांव भिडोसा में शुक्रवार की सुबह एक ही परिवार के 6 लोगों की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई. घटना में 2 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. जिन्हें घटना के बाद गांव वासियों द्वारा इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना के बाद मौके पर थाना सिहोनिया व जांच एजेंसी मौके पर पहुंच गई हैं. 

    एक महिला की हालत गंभीर

    मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने वारदात को पुरानी रंजीश के चलते अंजाम दिया. शुक्रवार की सुबह एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर ताबड़-तोड़ गोड़ियां चलानी शुरु कर दी. जिसमें पांच लोगों की तो मौके पर मौत हो गई. वहीं करीब तीन लोग गंभीर जख्मी हुए. मरने वालों में 4 पुरुष व 2 महिलाएं हैं और घटना में जख्मी एक व्यक्ति व एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. परिवार ने मुताबिक दोनों पक्षों में पिछले करीब 10 साल से दुश्मनी चल रही है. पीड़ित परिवार द्वारा सामने वाले पक्ष के परिवार की दस साल पहले हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद से दोनों पक्षों में दुश्मनी हो गई. बता देंकि जिस गांव में घटना हुई उसी गांव में कांग्रेस विधायक रविंदर सिंह भी रहते हैं. 

    घटना का वीडियो आया सामने 

    वारदात का एक वीडियो सामने आया है। इसमें हमलावर एक परिवार के सदस्यों को लाठियों से पीटते नजर आ रहे हैं। कुछ लोग बंदूक और लाठी लेकर सड़क पर खड़े दिख रहे हैं. इसी दौरान एक युवक आता है और एक के बाद एक पांच लोगों को गोली मार देता है। इस बीच उसके पास खड़ी महिला और कुछ लोग उसे देखते रह जाते हैं। गोली लगने साथ ही तीन पुरुष और दो महिलाएं जमीन पर गिर पड़े। मौके पर बच्चे भी थे, जिन्हें एक महिला आवाज देकर घरों के अंदर ले गई। वीडियो में इस महिला की आवाज भी आ रही है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।